धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी, सनी देओल और बीजेपी की जीत का यूं मनाया जश्न, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी खुशी की इजहार करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वे बेतहाशा खुशियां मना रहे हैं. हेमा मालिनी (Hema Malini) की मथुरा और सनी देओल (Sunny Deol) की गुरदासपुर से जीत हुई है.

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी, सनी देओल और बीजेपी की जीत का यूं मनाया जश्न, वायरल हुआ Video

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी, सनी देओल और बीजेपी की जीत पर यूं मनाया जश्न

खास बातें

  • धर्मेंद्र का ट्वीट हुआ वायरल
  • बीजेपी की जीत का जश्न मनाया
  • धमाकेदार अंदाज में दिखे धर्मेंद्र
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर में दोहरी खुशी लेकर आए हैं. धर्मेंद्र की पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) ने जहां मथुरा से जीत दर्ज की है, वहीं उनके बेटे सनी देओल (Sunny Deol) ने पंजाब के गुरदासपुर से जीत का परचम लहराया है. फिर एक समय खुद बीजेपी सांसद रह चुके धर्मेंद्र (Dharmendra) की पार्टी ने लोकसभा चुनाव में बंपर जीत दर्ज की है तो ऐसे में इन सब बातों का जश्न मनाना तो बनता है. धर्मेंद्र ने अपनी खुशी की इजहार करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वे बेतहाशा खुशियां मना रहे हैं. हालांकि धर्मेंद्र (Dharmendra) का ये अब का वीडियो नहीं है, बल्कि उनकी फिल्म 'प्रतिज्ञा' का है, इस वीडियो में धर्मेंद्र के साथ हेमा मालिनी (Hema Malini) भी नजर आती हैं. 

ससुर के निधन पर फूट-फूटकर रोईं काजोल, ऐश्वर्या ने यूं दिया सहारा...देखें Video

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हेमा मालिनी (Hema Malini), सनी देओल (Sunny Deol) और बीजेपी (BJP) की शानदार जीत पर ट्वीट किया हैः 'धमाकेदार जीत, ढेर सारी खुशियां, नए भारत में सभी धर्मों के लिए. आओ शांति और एकता के लिए हाथ मिलाएं.' इस तरह धर्मेंद्र ने अपनी खुशियों का इजहार किया है. इस मैसेज के साथ धर्मेंद्र ने अपनी पुरानी फिल्म 'प्रतिज्ञा' का वीडियो पोस्ट किया है. इस फिल्म में धर्मेंद्र नकली पुलिस वाले बने थे, जो अपने परिवार की हत्या का बदला लेता है. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की ये फिल्म सुपरहिट रही है, और 'मैं जट्ट यमला पगला' सॉन्ग तो एवरग्रीन है. 

बंगाली एक्ट्रेसेस से सांसद बनीं मिमी और नुसरत कुछ इस अंदाज में पहुंचीं संसद, वायरल हुईं Photo


दिलचस्प यह है कि हाल ही में शोभा डे ने ट्वीट किया था और लिखा था: "सनी देओल (Sunny Deol) जीत गए,  हेमा मालिनी (Hema Malini) जीत गईं. आम आदमी पार्टी, जेडीएस और आरजेडी से ज्यादा सांसद तो धर्मेंद्र के घर में हैं." इस तरह शोभा डे ने देओल फैमिली के जरिये राजनैतिक दलों पर तंज कसा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...