धर्मेंद्र ने खाना बनाने के लिए गैस की जगह किया लकड़ी के स्टोव का इस्तेमाल, बोले- इस पर बने खाने का अपनी ही...

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर गैस की जगह लकड़ी के स्टोव पर खाना पकाते नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र ने खाना बनाने के लिए गैस की जगह किया लकड़ी के स्टोव का इस्तेमाल, बोले- इस पर बने खाने का अपनी ही...

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
  • गैस की जगह लकड़ी के स्टोव का खाना पकाने के लिए किया इस्तेमाल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपने फॉर्महाउस पर समय बिता रहे हैं. धर्मेंद्र अकसर अपने फॉर्महाउस से फलों और सब्जियों के वीडियो और फोटो भी फैन्स के साथ खूब साझा करते हैं. एक बार फिर धर्मेंद्र (Dharmendra Video) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक्टर खाना पकाने के लिए गैस की जगह लकड़ी के स्टोव का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र के इस स्टोव पर चाय बन रही हैं. फैन्स को एक्टर का यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. 


बॉलीवुड की हीमैन यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "खाने की असली फ्लेवर के लिए. मैं इन दिनों वुड स्टोव का इस्तेमाल कर रहा हूं. इस पर बने खाने का अपना ही जायका है." धर्मेंद्र (Dharmendra Twitter) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.


बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com