इस सुपर स्टार की फिल्म देखने के लिए घंटों लाइन में खड़े होते थे धर्मेंद्र, आगे चलकर साथ में किया काम

धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने मजेदार ट्रीविया भी शेयर किया.

इस सुपर स्टार की फिल्म देखने के लिए घंटों लाइन में खड़े होते थे धर्मेंद्र, आगे चलकर साथ में किया काम

धर्मेंद्र

नई दिल्ली:

धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर देव आनंद के साथ एक अनसीन फोटो शेयर की. इसके साथ कैप्शन के जरिए उन्होंने बताया कि कैसे वह जवानी के अपने दिनों में देव साहब की फिल्में देखने के लिए लाइन में इंतजार किया करते थे. यह तस्वीर इस बात का सबूत है कि कैसे धर्मेंद्र देव आनंद के फैन्स से उनके कोस्टार बन गए. दोनों ने 1996 की फिल्म 'रिटर्न ऑफ ज्वेल थीफ' में साथ काम किया था. इंस्टाग्राम पर पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, 'दोस्तों, देव साहब की फिल्म देखने के लिए... सिनेमा हॉल के बाहर... लंबी लाइन में टिकट के लिए घंटों इंतजार करता था मैं'. जैसा कि आप  देख सकते हैं तस्वीर में धर्मेंद्र देव आनंद के गाल को चूमते नजर आ रहे हैं.

फैंस ने कहा हम आपकी फिल्मों के लिए लाइन में खड़े होते हैं

दोनों सुपरस्टार्स के फैन्स को यह तस्वीर बहुत पसंद आई. एक फैन ने लिखा, “लाइन में लगने वाला समय आज सबसे खूबसूरत लगता है. वह भी एक समय था आज भी एक समय है जहां हम लोग लाइन में खड़े होते हैं.” इस बात का जिक्र करते हुए कि कैसे फैन्स अब धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल की फिल्म गदर 2 के लिए लाइन में खड़े हैं. एक फैन ने लिखा, “और हम आपके और @iamsunnydeol सर की फिल्म देखने के लिए लोग घंटो लाइन में खड़े होकर टिकट ले रहे हैं. आपके लिए लाइन में लग रहे हैं. मैं देओल परिवार से प्यार करता हूं, मेरी लाइफलाइन, मेरे दिल की धड़कन @aapkadharam सर.”

एक फैन ने लिखा, “धर्मेंद्र सर हिंदी सिनेमा में बहुत से ऐसे एक्टर आए हैं जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और अपनी सादगी और अपनी आवाज से लोगों का दिल जीता है जैसे दिलीप कुमार, राज कपूर, देव आनंद...लेकिन मेरी नजर से आपके अंदर सभी खूबियां थीं. आप मेरे पसंदीदा एक्टर हैं धर्मेंद्र सर. मैं आपको बहुत चाहता हूं लव यू सर.

धर्मेंद्र की लेटेस्ट फिल्म और शो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र हाल ही में करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे. उन्होंने फिल्म में रणवीर सिंह के दादा और जया बच्चन के पति का रोल निभाया था. इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड और ताज: रेन ऑफ रिवेंज में शेख सलीम चिश्ती के रोल में देखा गया.