धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार का गाया गाना तो बेटी ईशा देओल का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, उन्होंने इस वीडियो में दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की फिल्म 'आरजू' का सुपरहिट गाना गाया है.

धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार का गाया गाना तो बेटी ईशा देओल का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया वीडियो
  • ही मैन के नाम से पहचाने जाते हैं धर्मेंद्र
  • धर्मेंद्र ने गाया गाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'ही मैन' के नाम से पहचाने जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) के अभिनय के लोग आज भी दीवाने हैं. अपने जबरदस्त अभिनय से उन्होंने लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है. धर्मेंद्र (Dharmendra) आज कल अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं. वह अपनी गतिविधियों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने फार्महाउस का एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया था. वीडियो में उन्होंने अपने गेहूं और सरसों के खेत दिखाए थे, जो उन्होंने खुद तैयार किए हैं. अभी उन्होंने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है.  

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वह अपना पसंदीदा गाना 'ऐसी जगह ले चल जहां कोई ना हो' गाते नजर आ रहे हैं. यह गाना 1950 में आई फिल्म 'आरजू' का है. फिल्म में दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और कामिनी कौशल मुख्य किरदार में थे. इस गाने को तलत महमूद ने गाया है और मजरूह सुल्तानपुरी ने इसे लिखा है. धर्मेंद्र द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है 'कोरोना वायरस से डर के नहीं गा रहा.. हालत तो ऐसे ही हैं...तलत की मीठी आवाज में दिलीप साहब पर 'आरजू' में फिल्माया गया ये मेरा फेवरेट गाना है'. उनके इस वीडियो पर उनकी बिटिया ईशा देओल (Esha Deol) का कमेंट आया है और उन्होंने हार्ट वाला इमोजी बनाया है. वहीं उनके फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है 'आप आज भी उतने ही हैंडसम लगते है', तो एक ने लिखा 'क्या बात सर जी', तो किसी ने लिखा है 'जिंदगी जीने का तरीका कोई आपसे सीखे'.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इससे पहले हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने लहराते हुए खेतों को दिखाया था. उनका यह वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया था. उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो, धर्मेंद्र जल्द ही अपने बेटों और पोते के साथ फिल्म 'अपने 2' में नजर आएंगे. फिल्म 'अपने 2' में देओल परिवार की तीन पीढ़ियां एक साथ नजर आएंगी. यह फिल्म 2021 में रिलीज होने की संभावनाए हैं.