हवाई जहाज की सीढ़ियों पर बैठे नजर आए धर्मेंद्र, बोले- छतों पर चढ़कर देखा करते थे, वो गया, वो गया... देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में धर्मेंद्र हवाई जहाज की सीढ़ियों पर अपने पुराने दिनों को याद करते नजर आ रहे हैं.

हवाई जहाज की सीढ़ियों पर बैठे नजर आए धर्मेंद्र, बोले- छतों पर चढ़कर देखा करते थे, वो गया, वो गया... देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
  • हवाई जहाज की सीढ़ियों पर बैठे आए नजर
  • बोले- बचपन में छतों पर बैठकर देखते थे
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री के ही-मैन धर्मेंद्र (Dharmendra) यूं तो अब एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर हैं, लेकिन धर्मेंद्र (Dharmendra Video) अकसर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़ते नजर आते हैं. धर्मेंद्र अकसर फैन्स के साथ अपने वीडियो साझा करते हैं. एक बार फिर धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में धर्मेंद्र हवाई जाहज की सीढ़ियों पर बैठकर अपने पुराने दिनों को याद कर रहे हैं. वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं, "इसको हम छतों पर चढ़कर देखा करते थे, वो गया, वो गया."

शाहरुख खान की चचेरी बहन का पाकिस्तान में निधन, कैंसर से पीड़ित थीं नूरजहां

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने आगे कहा, "आजकल तो बैलगाड़ी की तरह आसमान में भी इतने हवाई जहाज उड़ते हैं, इन पायलटों को देखकर बहुत खुश हूं." धर्मेंद्र ने इस वीडिोय को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "उनका आशीर्वाद, आपकी शुभकामनाएं. इस छोटी सी उम्र में उड़ते रहें. मेरे लिए काम ही पूजा है. आपके प्यारी प्रतिक्रिया के लिए आप लोगों को ढेर सारा प्यार." धर्मेंद्र के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बंदरों से इंग्लिश में की बात तो उन्हें यूं मिला रिस्पॉन्स- देखें Video


बता दें कि बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com