धर्मेंद्र ने अपने फार्महाउस पर पाली हैं ढेरों गाय-भैंस, एक्टर का ये वीडियो देख फैंस बोले- 'पाजी तुस्सी ग्रेट हो'

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) अपना ज्यादातर समय शहर के शो से दूर अपने फार्महाउस पर बिताते हैं. काफी समय से वह परिवार से दूर फार्महाउस पर ही रहते हैं.

धर्मेंद्र ने अपने फार्महाउस पर पाली हैं ढेरों गाय-भैंस, एक्टर का ये वीडियो देख फैंस बोले- 'पाजी तुस्सी ग्रेट हो'

धर्मेंद्र

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) अपना ज्यादातर समय शहर के शो से दूर अपने फार्महाउस पर बिताते हैं. काफी समय से वह परिवार से दूर फार्महाउस पर ही रहते हैं. वह यहां खेती करती है और गाय-भैंस का दूध भी निकालते रहते हैं. धर्मेंद्र अपने फार्महाउस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. धर्मेंद्र फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं.

अब दिग्गज अभिनेता ने फैंस को अपनी गाय-भैंसों से रूबरू करवाया है. धर्मेंद्र के पास उनके फार्म हाउस पर ढेरों गाय और भैंसे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है यह गाय-भैंसे उनके फार्महाउस में घूम रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए दिग्गज अभिनेता ने खास कैप्शन लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'यह देखकर बहुत खुशी हुई, मेरे प्यारी गाय-भैंस मेरे पहाड़ों की ढलानों पर चरने जा रही हैं.' सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र के मवेशियों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता फैंस के वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'अच्छा काम धर्मेंद्र जी.' दूसरे फैन ने लिखा, 'आप इतने बड़े होकर गाय को पालते हो, शानदार सर.' अन्य फैन ने लिखा, 'पाजी तुस्सी ग्रेट हो.' दूसरे फैन ने लिखा, 'देसी खाना देसी रहना यही असली जिंदगी है शहर की भीड़ से दूर! इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर धर्मेंद्र और उनके मवेशियों की तारीफ की है.