धर्मेंद्र ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज, वीडियो शेयर कर बोले- दर्द भी नहीं हुआ

बॉलीवुड में अपने जमाने के जबरदस्त एक्टर धर्मेंद्र ने कोविड की बूस्टर डोज ले ली है. धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना वीडियो पोस्ट कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है.

धर्मेंद्र ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज, वीडियो शेयर कर बोले- दर्द भी नहीं हुआ

धर्मेंद्र ने कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज लगवाई

नई दिल्ली:

एज इज जस्ट अ नंबर, ये कहावत बॉलीवुड के दिग्गज स्टार धर्मेंद्र सच साबित कर रहे हैं. 86 साल की उम्र में धरम पाजी दिल से जवान होने का जीती जागती मिसाल हैं. छह दशकों से अपने पॉवरफुल डायलॉग्स और जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने वाले एक्टर धर्मेंद्र अब लोगों को कोरोना महामारी से अवेयर करने की कोशिश कर रहे हैं. धरम पाजी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो कोविड का बूस्टर डोज लेते नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र ने कोविड का बूस्टर डोज ले ली है. धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना वीडियो पोस्ट कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है. सिर्फ जानकारी ही नहीं दी बल्कि धर्म पाजी ने बूस्टर डोज लेते हुए का वीडियो इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ साझा किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र सोफे पर बैठे हुए हैं और नर्स उन्हें कोविड के बूस्टर डोज का इंजेक्शन लगा रही हैं. हरे रंग की फुल टीशर्ट पहने हुए धर्मेंद्र कैमरे की तरफ देखते हुए कह रहे हैं, 'बूस्टर डोज ले रहा हूं, सबको लेना चाहिए'. फिर मुस्कुराते हुए धर्मेंद्र नर्स की तरफ देखते हैं और कहते हैं कि दर्द भी नहीं हुआ. इसके बाद धर्मेंद्र वहां मौजूद डॉक्टर और नर्सेज का शुक्रिया अदा करते हैं. 86 साल की उम्र में धर्मेंद्र का कोविड के खिलाफ ये जोश और जज्बा युवाओं के लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लोगों से मास्क लगाने की अपील की है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा है, 'दोस्तों ये मेरी आपसे हम्बल रिक्वेस्ट है, सभी बूस्टर डोज जरूर लगवाएं.' धरम पाजी को बूस्टर डोज लेते हुए का ये वीडियो देखकर फैंस के सोशल मीडिया पर ढेर सारे रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, जरूर लेंगे. तो दूसरे ने लिखा, 'अपना ख्याल रखिएगा सर आप हमारे लिए बहुत अनमोल हैं'. तो एक और फैन ने लिखा, 'आप लेजेंड हैं, सेल्यूट है आपको'.