Dharmendra पर वहीदा रहमान ने लगाया फ्लर्ट करने का आरोप, एक्टर ने जवाब दिया- ऐसे आरोप तो रोज...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) को पता चला कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) ने उनपर फ्लर्ट करने का आरोप लगाया है. इस बात का एक्टर ने भी जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया.

Dharmendra पर वहीदा रहमान ने लगाया फ्लर्ट करने का आरोप, एक्टर ने जवाब दिया- ऐसे आरोप तो रोज...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) के आरोप का दिया जबरदस्त जवाब

खास बातें

  • धर्मेंद्र पर वहीदा रहमान ने लगाया फ्लर्ट करने का आरोप
  • एक्टर ने जबरदस्त अंदाज में दिया जवाब
  • धर्मेंद्र बोले- ऐसे आरोप तो रोज लगेंगे...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ही मैन यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने अपनी फिल्मों से तो बॉलीवुड में परचम लहराया ही है, साथ ही वह अपने व्यवहार के लिए भी खूब जाने जाते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) डांस दीवाने के मंच पर आए, जहां उन्होंने शो को खूब एंजॉय भी किया. इसी दौरान धर्मेंद्र को पता चला कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) ने उनपर फ्लर्ट करने का आरोप लगाया है. इस बात का एक्टर ने भी जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया. डांस दीवाने से जुड़े इस वीडियो को कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

'डांस दीवाने' (Dance Deewane) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि धर्मेंद्र (Dharmendra) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) साथ में शो को एंजॉय कर रहे हैं. तभी शो के होस्ट राघव ने बताया पिछले हफ्ते वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन शो में आई थीं. राघव ने इससे जुड़ा वीडियो भी उन्हें दिखाया, जिसमें वहीदा रहमान ने कहा, "धर्मेंद्र जी दिखाते हैं कि वह बहुत ही सीधे हैं लेकिन बहुत फ्लर्ट करते हैं." उनका यह वीडियो देखकर खुद धर्मेंद्र भी हंसने लगते हैं. तभी राघव ने उनसे पूछा कि आप इन आरोपों पर क्या कहना चाहते हैं. उनके जवाब में धर्मेंद्र ने कहा, "अरे ऐसे आरोप तो रोज लगेंगे..."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शो में आकर खुद से जुड़े कई किस्से भी बताए. धर्मेंद्र ने वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) के बारे में बात करते हुए कहा, "मैने इसकी फिल्म देखी थी 'चौधवीं का चांद'. पूरा जमाना इनपर फिदा हो गया था. थोड़े हम भी फिदा थे. मैंने इनका एक वीडियो देखा था, जिसमें उनसे पूछा गया कि आपका क्रश किसपर था. उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि धर्मेंद्र जी. तो मैं सोचता हूं यार कि जब हम फिदा थे, तब क्या हो गया था." कलर्स टीवी के इस वीडियो को अभी तक 7 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.