फार्म हाउस पर मजदूरों संग काम करते दिखे Dharmendra, बोले- हम इसी तरह इंजॉय करते हैं...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने फार्म हाउस का यह वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

फार्म हाउस पर मजदूरों संग काम करते दिखे Dharmendra, बोले- हम इसी तरह इंजॉय करते हैं...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर सितारों में से एक धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों फिल्मों की चकाचौंध से दूर अपने फार्म हाउस पर क्लालिटी टाइम बिता रहे हैं. धर्मेंद्र वहीं से तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) की पोस्ट को लोग इतना प्यार देते हैं कि उनका पोस्ट तेजी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. धर्मेंद्र (Dharmendra Farm House Video) ने फिर से वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फार्म हाउस पर मजदूरों संग मिलकर काम कर रहे हैं. उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

धर्मेंद्र (Dharmendra) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ मजदूर उनके फार्म हाउस पर काम कर रहे हैं और वो भी उनके बीच बैठ दिशा-निर्देश दे रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा: "मेरा फार्म हाउस पर काम करते समय हम इसी तरह इंज्वॉय करते हैं. विनम्र और मानवीय रहें. बिला मजहब ओ मिलत हो जाओ. कोई छोटा नहीं.. कोई बड़ा नहीं...ये दुनिया..बड़ी खूबसूरत हो जाएगी दोस्तों. लव यू ऑल..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस वीडियो पर हमेशा की तरह फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. धर्मेंद्र को वैसे भी नेचर से बहुत लगाव है और वो कई बार इसका जिक्र कर चुके हैं. बता दें कि धर्मेंद्र  का अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजरता है. 84 वर्षीय धर्मेंद्र कुछ खास मौकों पर ही मुंबई जाते हैं और फिर अपने फार्महाउस पर वापस लौट आते हैं. लॉकडाउन का पूरा समय धर्मेंद्र ने अपने ही फार्महाउस पर गुजारा है. वैसे भी धर्मेंद्र का यह फार्महाउस है भी बहुत ही खूबसूरत और इसके वीडियो और फोटो एक्टर समय-समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हैं.