आधी रात हो गई...नींद...सुबह चार बजे धर्मेंद्र ने शेयर की ऐसी फोटो कि फैंस को होने लगी चिंता

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने देर रात 4 बजे के करीब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की और बताया कि उन्हें किस चीज को खाने की क्रेविंग सबसे ज्यादा होती है.

आधी रात हो गई...नींद...सुबह चार बजे धर्मेंद्र ने शेयर की ऐसी फोटो कि फैंस को होने लगी चिंता

आधी रात में उठकर इस चीज को खाने के लिए ललचाया धर्मेंद्र का मन

नई दिल्ली:

बढ़ती उम्र में लोगों को नींद ना आने की समस्या हो जाती है, खाने-पीने में भी मन नहीं लगता और तबीयत भी खराब रहती है. लेकिन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र बढ़ती उम्र में अपनी लाइफ बड़े सुकून से जी रहे हैं और देर रात को अपनी फेवरेट खाने की चीज़ का मज़ा ले रहे हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल (X) पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और बताया कि रात को नींद नहीं आती तो वो क्या करते हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि बॉलीवुड के हीमैन  ने सुबह 4:00 बजे नींद ना आने पर क्या किया. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्टर्स की मम्मी के साथ ऐसी फोटो, आखिरी वाली देख आप भी तुरंत मां को लगा लेंगे गले

देर रात उठकर यह क्या कर रहे धर्मेंद्र पाजी

धर्मेंद्र ने देर रात 3:52 पर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल (X) पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो काफी नींद में नजर आ रहे हैं, बाल बिखरे हुए और उनके हाथ में एक थाली है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा- 'आधी रात हो गई नींद आती नहीं, भूख लग जाती है. दोस्तों बासी रोटी मक्खन के साथ बड़ी स्वाद लगती है'. इसके साथ उन्होंने एक लॉफिंग इमोजी भी बनाई. दरअसल, इस तस्वीर में धर्मेंद्र अपनी प्लेट से रोटी और मक्खन खाते हुए नजर आ रहे हैं.

फैंस ने लुटाया प्यार 

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और 38 हज़ार से ज्यादा लोगों इसे देख चुके हैं. एक यूजर ने लिखा बेहतरीन सर, भगवान आपको अच्छी हेल्थ दें. वहीं, फिरोज मिर्जा नाम के एक शख्स ने लिखा कि सर आपके पैर को क्या हो गया? जिस पर धर्मेंद्र ने रिप्लाई करते हुए लिखा फिरोज मेरा टखना फ्रैक्चर हो गया है, आप सभी की दुआओं से जल्दी तंदुरुस्त हो जाऊंगा.

रॉकी रानी में किया आईकॉनिक प्ले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड की दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र अभी कुछ समय पहले ही करण जौहर की फिल्म रानी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने रॉकी उर्फ रणवीर सिंह के दादाजी का किरदार निभाया था. इसमें उनकी एक्टिंग को और शबाना आजमी के साथ उनके रोमांस को खूब पसंद किया गया था, अब धर्मेंद्र जल्द ही अपनी फैमिली फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल भी नजर आएंगे.