धनुष नें मुंडवा लिया सिर, तिरुपति मंदिर में ये लुक देख हैरान हुए फैन्स

धनुष की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें धनुष का लुक देख उनके फैन्स हैरान हैं कि आखिर इस लुक के पीछे वजह क्या है?

धनुष नें मुंडवा लिया सिर, तिरुपति मंदिर में ये लुक देख हैरान हुए फैन्स

नई दिल्ली:

धनुष ने अपने नए लुक से अपने फैन्स और इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया है. दरअसल वह अपने परिवार के साथ तिरुपति गए हुए थे. यहां से जो तस्वीरें आईं उनमें धनुष गंजे नजर आ रहे हैं और दाढ़ी भी काटी हुई है. कई लोगों को लगा कि ये धनुष की नई फिल्म डी-50 का नया लुक हो सकता है तो किसी को लगा कि धनुष ने कोई मन्नत पूरी करने के लिए तिरुपति में अपने बाल उतारे हैं. खैर असल वजह तो धनुष ही जानें लेकिन उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

धनुष अपने बच्चों और माता-पिता के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर पहुंचे थे. धनुष सुबह-सुबह मंदिर गए और इसके लिए उन्होंने अपने सिर के बाल उतरवा लिए और दाढ़ी भी बनवा ली थी. इंटरनेट पर एक वीडियो भी है जिसमें धनुष ने सिर पर टोपी लगाई हुई है औप मास्क भी पहना हुआ है. इस वजह से उन्हें पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है हालांकि तस्वीरों में उनका चेहरा साफ दिख रहा है. ऐसा लग रहा है कि तस्वीरें दर्शन के बाद की हैं क्योंकि उनमें धनुष के गले में रुद्राक्ष की माला भी दिख रही है.

वर्कफ्रंट पर क्या है अपडेट ?

पिछले कुछ महीनों से धनुष 'कैप्टम मिलर' की शूटिंग में बिजी थी. इस फिल्म के लिए उन्होंने बाल लंबे किए हुए थे और दाढ़ी भी बढ़ाई हुई थी. कैप्टन मिलर एक्शन पीरियड ड्रामा फिल्म होगी. जो 1930 के बैकड्रॉप पर बनी है. इसके अलावा D50 और रांझणा पर भी काम चल रहा है. हाल में रांझणा-2 (तेरे इश्क में) का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com