धनुष ने शेयर किया 'कुबेरा' का पोस्टर, लुक देखकर फैन्स बोले - साउथ का एक और धमाका होने वाला है

साउथ के पॉपुलर स्टार धनुष ने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म कुबेरा का पोस्टर रिलीज किया. इसे देखकर फैन्स काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं.

धनुष ने शेयर किया 'कुबेरा' का पोस्टर, लुक देखकर फैन्स बोले - साउथ का एक और धमाका होने वाला है

धनुष ने रिलीज किया कुबेरा का पोस्टर

नई दिल्ली:

तमिल सुपरस्टार धनुष ने मंगलवार (16 अप्रैल) को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आनेवाली फिल्म 'कुबेर' का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में एक्टर को अस्त-व्यस्त और बिखरे हुए बाल वाले लुक में देखा जा सकता है. धनुष को बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ एक दीवार के सामने खड़े होकर कैमरे की ओर देखते हुए दिखाया गया है. दीवार पर धार्मिक चित्र में भगवान शिव को अन्नपूर्णा से भिक्षा प्राप्त करते हुए दिखाया गया है. 'गोदावरी', 'हैप्पी डेज' और 'लव स्टोरी' जैसी तेलुगू फिल्मों के लिए मशहूर 'कुबेर' निर्देशक शेखर कम्मुला और धनुष के बीच यह पहला कोलैबोरेशन है.

फिल्म में धनुष के अलावा नागार्जुन, रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ भी अहम रोल निभा रहे हैं. 'कुबेर' को तमिल, तेलुगू और हिंदी में एक साथ शूट किया गया है और इसका संगीत 'पुष्पा' फेम देवी श्री प्रसाद ने दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कुछ दिन पहले धनुष पत्नी ऐश्वर्या के साथ तलाक की खबर की वजह से सुर्खियों में थे. साल 2022 में उन्होंने अनाउंस किया कि वो पत्नी ऐश्वर्या से अलग हो रहे है. इसके बाद से वो अलग ही रह रहे थे. अब उन्होंने कोर्ट में आपसी सहमति के साथ तलाक के लिए आवेदन किया है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)