धनुष ने उनके बारे में फैल रही अफवाहों पर किया ट्वीट, बोले- हां, यह एकदम सही हैं

साउथ के सुपरस्टार और विषयपरक सिनेमा के जरिये जबरदस्त फैन फॉलोइंग वाले धनुष ने अपने फैन्स के लिए चौंकाने वाली खबर साझा की है.

धनुष ने उनके बारे में फैल रही अफवाहों पर किया ट्वीट, बोले- हां, यह एकदम सही हैं

धनुष ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार और विषयपरक सिनेमा के जरिये जबरदस्त फैन फॉलोइंग वाले धनुष ने अपने फैन्स के लिए चौंकाने वाली खबर साझा की है. धनुष ने खुद को लेकर लगाए जा रहे कयासों को सच बताया है. जी हां, उन्होंने अपने ट्वीट में इस बात की जानकारी दी है, लेकिन खास बात यह है कि यह अफवाहें उनकी अगली फिल्म को लेकर थी. सोशल मीडिया पर उनकी अगली फिल्म को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन धनुष ने अब इन पर विराम लगा दिया है. उनका यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है. 

साउथ सुपरस्टार धनुष ने ट्वीट में लिखा है, 'हां. मुझे लेकर लगाए जा रहे कयास एकदम सही हैं. मैं वो खुशकिस्मत एक्टर हूं जो अरुण मथेश्वरन के डायरेक्शन वाली अगली फिल्म में काम कर रहा हूं. और भी डिटेल्स जल्द ही शेयर करूंगा. ओम नमः शिवाय.' इस तरह धनुष ने अपनी अगली फिल्म को लेकर ऐलान कर दिया है, लंबे समय से इस फिल्म को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धनुष की फिल्म 'अतरंगी रे' आज ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई है. अतरंगी रे को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. धनुष की फिल्म कर्णन और असुरन को खूब सराहा गया है और उनके किरदारों ने दिल जीता है.