18 साल बाद अलग हुए Dhanush और Aishwaryaa, एक्टर ने ट्वीट कर लिखा- हमारी राहें जुदा हो रही हैं

Dhanush साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद हैं. उन्होंने रजनीकांत की बेटी Aishwaryaa से साल 2004 में शादी की थी.

18 साल बाद अलग हुए Dhanush और Aishwaryaa, एक्टर ने ट्वीट कर लिखा- हमारी राहें जुदा हो रही हैं

धनुष-ऐश्वर्या फोटो

नई दिल्ली :

सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक की खबरों से फैन्स खुद को उबार ही नहीं पाए थे कि एक और दिल तोड़ने वाली खबर सामने आ गई है. जी हां, साउथ इंडस्ट्री के सबसे पावरफुल कपल में से एक Dhanush और Aishwaryaa रजनीकांत ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है. धनुष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी है कि वे अपनी पत्नी ऐश्वर्या से डाइवोर्स ले रहे हैं. धनुष ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट के साथ इस खबर को अपने चाहने वालों संग साझा किया.

Dhanush ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “18 साल का साथ, दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभचिंतक बन हमने एक ग्रोथ, समझदारी, साझेदारी का सफर तय किया था. आज हम वहां खड़े हैं, जहां से हमारी राहें जुदा हो रही हैं. ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का फैसला लिया है. हम एक दूसरे से अलग होकर खुद की तलाश करेंगे. कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए हमें इससे डील करने दें”.

बता दें, धनुष साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद हैं. उन्होंने रजनीकांत की बेटी Aishwaryaa से 2004 में शादी की थी. इस कपल के यात्रा और लिंगा नाम के दो बच्चे भी हैं. धनुष और ऐश्वर्या के अलगाव की खबरें पहले भी कई बार उड़ी हैं, लेकिन कपल ने हर बार इन अफवाहों को गलत बताया था. हालांकि अब खुद धनुष ने यह बात साफ कर दी है कि वे म्यूच्यूअल अंडरस्टैंडिंग के साथ अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक ले रहे हैं.

ये भी देखें: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कैजुअल लुक में आए नजर, जिम के बाहरस्‍पॉट हुए सूरज पंचोली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com