Dhanashree Verma ने 'जरा जरा बचना रे हमसे' पर यूं किया डांस, युजवेंद्र चहल की पत्नी का Video मचा रहा है धूम

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'जरा जरा बचना रे हमसे' पर धमाकेदार अंदाज में थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं.

Dhanashree Verma ने 'जरा जरा बचना रे हमसे' पर यूं किया डांस, युजवेंद्र चहल की पत्नी का Video मचा रहा है धूम

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने 'जरा जरा बचना रे हमसे' पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने 'जरा जरा बचना रे हमसे' पर किया धमाकेदार डांस
  • वीडियो में दिखा धनाश्री वर्मा का जबरदस्त अंदाज
  • धनाश्री वर्मा का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर धूम मचाते हुए भी दिखाई देते हैं. उनके एक और वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, धनाश्री वर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'जरा जरा बचना रे हमसे' पर धमाकेदार अंदाज में थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस डांस वीडियो में डांसर जिगर ठक्कर भी उनका बखूबी साथ देते हुए नजर आ रहे हैं. धनाश्री वर्मा के वीडियो में उनके डांस स्टेप और अंदाज कमाल के लग रहे हैं. जरा जरा बचना रे हमसे सॉन्ग पर धनाश्री वर्मा की एनर्जी और उनके एक्सप्रेशंस भी काफी जबरदस्त हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री ने लिखा, "जरा जरा बचना रे हमसे. रील चैलेंज शुरू कर रही हूं. हमेशा ही जिगर ठक्कर के साथ डांस करना काफी मजेदार होता है. कोई ऐसा, जो सारी लीरिक्स जानता हो." बता दें कि इससे पहले भी धनाश्री वर्मा अपने कई डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की बीते साल दिसंबर के महीने में ही शादी हुई है. दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इससे पहले धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की बीते साल अगस्त महीने में सगाई हुई थी. उनकी सगाई की तस्वीरों ने फैंस को हैरान करके रख दिया था. धनाश्री और युजवेंद्र अकसर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते हुए दिखाई देते हैं.