रोहित शर्मा ने दिया युजवेंद्र चहल को फूल तो Dhanashree Verma ने यूं किया रिएक्ट...देखें Photos

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की इस तस्वीर पर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने कमेंट किया है.

रोहित शर्मा ने दिया युजवेंद्र चहल को फूल तो Dhanashree Verma ने यूं किया रिएक्ट...देखें Photos

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की फोटो

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और टी-20 के बाद वनडे मैचों में भी शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. पुणे में खेल गए पहले वनडे में टीम इंडिया ने इंग्लैंड के बुरी तरह से मात दी दै. सीरीज का अगला मैच शुक्रवार को खेला जाएगा. ऐसे में सभी प्लेयर कफी रिलेक्स हैं और चिल कर रहे हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की कुछ फनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फोटो में रोहित शर्मा युजवेंद्र चहल को रोमांटिक अंदाज में फूल देते दिख रहे हैं. इस फोटो पर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का भी रिएक्शन आया है.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उन्हें एक फूल दे रहे हैं. इस दौरान दोनों ही खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे हैं. चहल ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'सेनोरिटा'. चहल ने इसके साथ कुछ मजेदार इमोजी भी लगाए हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इस फोटो पर कमेंट किया: "उन्हें पोज देने के लिए नहीं कहना पड़ा. तस्वीर की क्रिडेट के लिए धन्यवाद."

2k10mb8o

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इस तरह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की फोटो पर रिएक्शन दिया है. बता दें कि धनाश्री वर्मा का हाल ही में 'ओये होये होये' सॉन्ग रिलीज हुआ है.  गाने में धनाश्री वर्मा और जस्सी गिल की केमिस्ट्री देखने लायक है. धनाश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की बीते साल दिसंबर के महीने में ही शादी हुई है.