'धड़कन' फिल्म में अंजलि की ननद बनीं थीं मंजीत कुल्लर, अब 24 साल बाद पहचानना होगा मुश्किल

धड़कन फिल्म की एक्ट्रेस मंजीत कुल्लर की कहानी भी कुछ ऐसी ही है, जिन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म धड़कन में अपने रोल से सभी का दिल जीत लिया और पूरी तरह छा गईं. उनसे पहले ये रोल किसी और को दिया गया था.

'धड़कन' फिल्म में अंजलि की ननद बनीं थीं मंजीत कुल्लर, अब 24 साल बाद पहचानना होगा मुश्किल

धड़कन फिल्म की एक्ट्रेस का 24 साल में बदला लुक

नई दिल्ली:

Dhadkan Actress Manjeet Kullar Transformation: बॉलीवुड में कई ऐसे किस्से और कहानियां हैं जिन्हें लोग आज भी याद करते हैं. कई कहानियां उन सेलेब्स की हैं, जिन्हें किस्मत से एक मौका मिला और वो मौका उनके करियर के लिए काफी शानदार साबित हुआ. एक्ट्रेस मंजीत कुल्लर की कहानी भी कुछ ऐसी ही है, जिन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म धड़कन में अपने रोल से सभी का दिल जीत लिया और पूरी तरह छा गईं. उनसे पहले ये रोल किसी और को दिया गया था. आज मंजीत कुल्लर से जुड़ी ऐसी ही कुछ बातों के बारे में हम आपको बता रहे हैं...

कई फिल्मों में किया काम

मंजीत कुल्लर ने बॉलीवुड के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी काम किया. मंजीत को पहली बार फिल्म मिसाल में देखा गया था. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया. इसके बाद 1989 में आई फिल्म सूचना में उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम किया. उनकी पंजाबी फिल्मों की बात करें तो उन्होंने मेहंदी वाले हाथ, इक्के पे इक्का, मिर्जा जट्ट और यलगार जैसी फिल्मों में काम किया. मंजीत कुल्लर ने सिर्फ फिल्मों से ही नहीं बल्कि टीवी शो से भी लोगों का दिल जीता. उन्होंने शक्तिमान, ओम नम: शिवाय, कानून और आर्यमान जैसे टीवी शो में काम किया. ओम नम: शिवाय और शक्तिमान जैसे शोज ने उन्हें टीवी इंडस्ट्री में नई पहचान दिलाई.

धड़कन में बनीं अक्षय की बहन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म धड़कन में मंजीत कुल्लर ने निक्की का रोल कर सबका दिल जीत लिया, उनके इस रोल की खूब तारीफ हुई थी. फिल्म में मंजीत ने अक्षय कुमार की बहन का रोल निभाया था. इस फिल्म में पहले ये रोल नवनीत निशान निभाने वाली थीं, वो फिल्म के एक सीन में भी नजर आईं, लेकिन अचानक उन्हें बदलकर मंजीत कुल्लर को इस किरदार में दिखाया गया. फिल्म में ऐसे एक्ट्रेस बदलने की खूब चर्चा भी हुई थी. साल 2000 में रिलीज हुई ये फिल्म उनके करियर के लिए काफी अच्छी रही और इससे उन्हें इंडस्ट्री में एक नई पहचान भी मिली.