देवर-भाभी का डांस देख गुस्से से तिलमिलाया दूल्हा, डीजे के पास जाकर किया कुछ ऐसा सात जन्म तक नहीं भूलेंगे लोग

इस वीडियो में देवर भाभी का रोमांटिक डांस देख दूल्हा शर्मिंदा हो जाता है. फिर सबके सामने कुछ ऐसा करता है, जो यकीनन आपको हैरान कर देगा.

देवर-भाभी का डांस देख गुस्से से तिलमिलाया दूल्हा, डीजे के पास जाकर किया कुछ ऐसा सात जन्म तक नहीं भूलेंगे लोग

देवर-भाभी का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

जब घर में शादी होती है तो हर तरफ खुशी और चहल-पहल का माहौल होता है. शादी वाले घर में अलग ही रौनक देखने को मिलती है. इस खास दिन को दूल्हा-दुल्हन के अलावा सभी मेहमान भी पूरी तरह एन्जॉय करते हैं. शादी का सीजन शुरू हो गया है और सोशल मीडिया पर शादी के न जाने कितने ही वीडियोज वायरल हो रहे हैं. खासकर इस दौरान होने वाले डांस के कई वीडियोज देखने को मिल जाएंगे. इसी क्रम में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक बड़ा ही मजेदार डांस वीडियो लेकर आए हैं. वैसे तो देवर-भाभी के रिश्ते को पवित्र माना जाता है, लेकिन वीडियो में अपने भाई के साथ पत्नी के रोमांटिक डांस को देख दूल्हे मियां को गुस्सा आ जाता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आप यू-ट्यूब पर देख सकते हैं. वीडियो को हजारों की संख्या में व्यूज आए हैं. वीडियो में आप देवर-भाभी को फिल्म राजा हिंदुस्तानी के गाने 'उफ्फ क्या रात आई है' पर झूमकर डांस करते हुए देख सकते हैं. देवर अपनी भाभी का हाथ थामे रोमांटिक डांस कर ही रहा होता है कि पीछे से दूल्हे मियां जल्दी-जल्दी चलते हुए डीजे के पास जाते हैं और उसे कुछ कहने लग जाते हैं. दूल्हे मियां का मिजाज देख देवर भी हालात भांप लेता है. इसके बाद वह डांस फ्लोर पर आता है और दोनों से कुछ कहता है. 

सोशल मीडिया में इस वीडियो पर ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आज तो भाभी की शामत है'. तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, 'इस तरह अपने देवर के साथ कौन डांस करता है भाई'. तो वहीं कुछ यूजर्स देवर-भाभी के डांस को खूबसूरत भी बता रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 

Featured Video Of The Day

"ऐसा लगता था ये यात्रा आसान होगी...": श्रीनगर में 'भारत जोड़ो यात्रा' के समापन समारोह में बोले राहुल गांधी