दीपिका सिंह की भांजी उन्हीं की तरह करती है ओडिसी डांस,वायरल हुआ VIDEO

दीपिका सिंह (Deepika Singh) की भांजी जोकि अभी सिर्फ 3 साल की है उन्होंने धमाकेदार अंदाज में किया ओडिसी डांस. वीडियो हो रहा है वायरल.

दीपिका सिंह की भांजी उन्हीं की तरह करती है ओडिसी डांस,वायरल हुआ VIDEO

दीपिका सिंह (Deepika Singh) की भांजी उन्हीं की तरह करती है ओडिसी डांस

खास बातें

  • दीपिका सिंह की भतीजी का वीडियो हुआ वायरल
  • दीपिका सिंह की भतीजी का डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • दीपिका सिंह ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

'दीया और बाती हम (Diya Aur Bati Hum)' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. सोशल मीडिया पर भी दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इन दिनों अपने डांस वीडियो से जमकर धूम मचा रखी है. दीपिका आए दिन अपनी डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपनी नहीं बल्कि अपनी भांजी का डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका की भांजी अपनी बुआ के नक्शेकदम पर चलते हुए ओडिसी डांस कर रही हैं.  वीडियो शेयर होने के कुछ ही घंटों के अंदर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और इसी का नतीजा है कि कुछ घंटे के अंदर ही इसे 66 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर हजारों कमेंट और लाइक्स भी आ चुके हैं. 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

जहां तक इस वायरल वीडियो की बात करें इसमें दीपिका सिंह (Deepika Singh) की भांजी नाइट ड्रेस पहने हुए है जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह सोने की तैयारी कर रहे हैं. लेकिन वीडियो में आप आगे देखेंगे कि वह मैकबुक में अपनी बुआ दीपिका का डांस वीडियो देख रही हैं और उन्हीं की तरह डांस करने की कोशिश कर रही हैं. तभी दीपिका पूछती हैं क्या कर रही हो योशिका. आगे दीपिका कहती हैं तुम मिरर में देखकर डांस करोगी. इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- 3 साल की ओडिसी डांसर हमारे घर में है. इसको देखकर डांस करने के लिए मैं और उत्साहित हो जाती हूं.  हाल ही में दीपिका ने गेंदा फूल गाने पर डांस किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपने वीडियो से इस कदर सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हो. इससे पहले भी उनके कई वीडियो और फोटो सुर्खियों में रह चुके हैं. दीपिका सिंह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. बता दें कि दीपिका सिंह एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्हें स्टार प्लस के सीरियल दीया और बाती हम से संध्या के रूप में जबरदस्त पहचान मिली. इसके बाद वह सीरियल 'कवच' में भी नजर आईं.