Deepika Singh ने पीला लहंगा पहनकर 'तेरा होने लगा हूं' सॉन्ग पर किया रोमांटिक डांस, Video वायरल

'गरबा नाइट' कैप्शन के साथ दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पीले रंग का लहंगा पहनकर रोमांटिक डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Deepika Singh ने पीला लहंगा पहनकर 'तेरा होने लगा हूं' सॉन्ग पर किया रोमांटिक डांस, Video वायरल

Deepika Singh ने पीला लहंगा पहनकर जमकर किया डांस

खास बातें

  • दीपिका सिंह का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • दीपिका सिंह ने पीले रंग के लहंगे में किया रोमांटिक डांस
  • दीपिका सिंह का डांडिया करते हुए वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर बहू IPS ऑफिसर संध्या राठी यानी दीपिका सिंह (Deepika Singh) इस बार नवरात्री कुछ खास अंदाज में मना रही हैं. दरअसल दीपिका सिंह नवरात्री के हर दिन कुछ खास कर रही हैं और सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो अपने फैंस के साथ शेयर भी कर रही हैं. हाल ही में 'गरबा नाइट' कैप्शन के साथ दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पीले रंग का लहंगा पहनकर रोमांटिक डांस करती हुई नजर आ रही हैं. जहां तक इस वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें दीपिका रणबीर कपूर की फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' का मशहूर गाना 'तेरा होने लगा हूं' पर बेहद रोमांटिक डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो में दीपिका के लुक की जितनी भी तारीफ कि जाए कम है वह पीले रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दीपिका सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी डांस वीडियो, मेकअप टिप्स, डांस टिप्स और फोटो शेयर करती हुई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने डांडिया करते हुए वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ब्लू कलर के लहंगे में नजर आईं थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.