ब्लैक शिमरी साड़ी में चला दीपिका पादुकोण का जादू, फैंस बोले- ऐसी खूबसूरती जिससे नजरें हटाने का मन ही ना करे

दीपिका को मुंबई के एक इवेंट में स्पॉट किया गया जहां वो ब्लैक साड़ी में स्टनिंग और गॉर्जियस दिख रही थीं कि उनसे फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो फैंस का दिल जीतने में कभी नहीं चूकतीं. एक तो दीपिका की खूबसूरती ऊपर से उनकी घायल कर देने वाली स्माइल किसी को भी उनका दीवाना बना सकती है. वैसे तो दीपिका इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही लुक में कमाल लगती हैं लेकिन जब बात साड़ी लुक की आती है तो ये खूबसूरत हसीना और भी खूबसूरत हो जाती है. एक बार फिर दीपिका पादुकोण का साड़ी लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दरअसल हाल ही में दीपिका को मुंबई के एक इवेंट में स्पॉट किया गया जहां वो ब्लैक साड़ी में स्टनिंग और गॉर्जियस दिख रही थीं कि उनसे फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

ब्लैक शिमर साड़ी में गॉर्जियस नजर आईं दीपिका 

न जाने दीपिका का काले रंग से क्या नाता है, क्योंकि जब भी वो इस रंग में खुद को रंगती हैं तो खूबसूरती और निखर जाती है. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दीपिका का ये वीडियो इस बात का गवाह है. मुंबई के एक इवेंट में शामिल हुई दीपिका पादुकोण का ये बेहद एलिगेंट और खूबसूरत लुक इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में दीपिका ब्लैक सीक्विन साड़ी पहने हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं जिसे उन्होंने ब्लैक डिजाइनर ब्लाउज़ के साथ पेयर किया है. अपने लुक को और ग्रेसफुल बनाने के लिए दीपिका ने एक बन बना रखा है. और वीडियो में जब जब दीपिका के चेहरे पर मुस्कुराहट दिख रही है फैंस की धड़कनें बढ़ती जा रही हैं.

 फैंस बोले- ऐसी खूबसूरती जिसने नजरें हटाने का मन ना करें

दीपिका के ब्लैक मैजिक लुक पर फैंस एक से बढ़कर एक जबरदस्त रिएक्शंस दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'क्लास एंड ग्रेस' तो दूसरे ने लिखा, 'ऐसी खूबसूरती जिससे नजरें हटाने का मन ना करे'.वर्क फ्रंट की बात करें, तो दीपिका पादुकोण वर्तमान में अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दीपिका पादुकोण ब्‍लैक साड़ी में नजर आईं बेहद खूबसूरत, पैपराजी रोकने के लिए करते रहे रिक्‍वेस्‍ट