दीपिका पादुकोण ने Gehraiyaan के अंतरंग दृश्यों को बताया फिल्म की जरूरत, बोलीं- यह दर्शकों को एक्साइट करने के लिए नहीं

'गहराइयां' अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी. फिल्म के अंतरंग दृश्यों के बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा कि फिल्म में सीन दर्शकों को एक्साइट करने के लिए नहीं बल्कि फिल्म की जरूरत के मुताबिक है.

दीपिका पादुकोण ने Gehraiyaan के अंतरंग दृश्यों को बताया फिल्म की जरूरत, बोलीं- यह दर्शकों को एक्साइट करने के लिए नहीं

फिल्म गहराइयां में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण ने अपने काम से खुद का इंडस्ट्री में स्थापित किया है और यादगार फिल्में दी हैं. दीपिका अपने रोल में अपनी पर्सनेलिटी और एक्टिंग से जान डाल देती हैं. फिलहाल वह अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में लगी हैं. यह फिल्म अगले महीने ऑनलाइन स्ट्रीम होगी. फिल्म के कुछ अंतरंग दृश्यों ने लोगों का ध्यान खींचा है. इसके जवाब में दीपिका पादुकोण ने कहा कि फिल्म में सीन दर्शकों को एक्साइट करने के लिए नहीं है, बल्कि फिल्म की जरूरत के मुताबिक हैं.  

फिल्म गहराइयां में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी मेल लीड में हैं. फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है. गहराइयां मौजूदा दौर के रिश्तों पर आधारित है. प्यार और बेवफाई पर आधारित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का किरदार अलीशा और सिद्धांत चतुर्वेदी का किरदार जैन को है, जो अपने-अपने पार्टनर को धोखा देते हैं और कुछ इंटिमेट सीन भी शेयर करते हैं.

दीपिका पादुकोण ने ई-टाइम्स से बातचीत में कहा, 'मैं न तो इसे उम्र से जोड़ती हूं और न ही जेंडर से. अगर कुछ हो रहा है और वह स्वाभाविक रूप से हो रहा है तो यह एकदम सही है. लेकिन मैं यह नहीं कहूंगी कि युवा फिल्ममेकर्स या महिला निर्देशकों में एक निश्चित संवेदनशीलता होती है, यह चीज हर इंसान में एकदम अलग होती है. और मैं शत-प्रतिशत यह कहना चाहूंगी कि अगर 'गहराइयां' जैसी फिल्म शकुन जैसे निर्देशक के हाथ में नहीं होती, तो मैं वैसा काम नहीं कर पाती जिस तरह का किया है. अगर निर्देशक जोर देकर इसे किसी खास तरीके से करने को कहता तो मैं शायद इसके लिए मना कर देती. यदि अंतरंगता है, तो आप जानते हैं कि यह दर्शकों को एक्साइट करने के लिए नहीं है. यह एक बहुत ही विश्वसनीय जगह से आ रही है कि क्या कैरेक्टर महसूस कर रहे हैं और फिल्म की जरूरत क्या है. अगर फिल्म किसी और के हाथ में होती तो शायद मैं ऐसा नहीं करती.'

बता दें गहराइयां के अलावा, दीपिका पादुकोण के पास फिलहाल ऋतिक रोशन के साथ फाइटर, शाहरुख खान के साथ पठान और प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत