दीपिका पादुकोण ने कान फिल्म फेस्टिल में बरपाया कहर, कभी वेस्टर्न तो कभी इंडियन लुक में दिल जीत रही बॉलीवुड की 'मस्तानी'

दीपिका पादुकोण ने कान फिल्म फेस्टिवल में धूम मचाकर रख दी है. उनकी फोटो और लुक चर्चा का विषय बना हुआ है. फिर वह वेस्टर्न लुक हो या फिर ट्रेडिशनल.

दीपिका पादुकोण ने कान फिल्म फेस्टिल में बरपाया कहर, कभी वेस्टर्न तो कभी इंडियन लुक में दिल जीत रही बॉलीवुड की 'मस्तानी'

दीपिका पादुकोण कान फिल्म फेस्टिवल में छाईं

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण कान फिल्म फेस्टिवल की जूरी मेंबर है, और यह किसी भी भारतीय कलाकार के लिए बड़ी उपलब्धि है. वैसे भी दीपिका पादुकोण जिन ब्रांड्स को प्रमोट करती हैं, उनके प्रमोशन के लिए भी वह कान में नजर आ रही हैं. लेकिन इस सब के बीच दीपिका पादुकोण का फैशन का जलवा दुनिया भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. दीपिका पादुकोण कभी वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं तो कभी पारंपरिक भारतीय साड़ी में फैन्स का दिल जीत रही हैं. इस तरह दीपिका पादुकोण का अभी तक फैशनेबल अंदाज सुर्खियों में रहा है. 

तभी तो दीपिका पादुकोण ने कान फिल्म फेस्टिवल से अपने साड़ी लुक को शेयर करते हुए लिखा है, 'साड़ी वो कहानी है जिसे कहने से मैं कभी पीछे नहीं हटूंगी. यह मायने नहीं रखता कि हम दुनिया में कहां पर है, इसके लिए अपनी एक जगह है. ऐसा सब्यसाची मुखर्जी का कहना है, और इससे मैं पूरी तरह सहमत हूं.' इस तरह उन्होंने एक बार फिर दिखा दिया है कि साड़ी से फैशनेबल और शानदार परिधान नहीं हो सकता.

इस बीच दीपिका पादुकोण का हाल ही में वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रही है, '15 साल पहले जब मैंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था. तब किसी ने मुझ पर विश्वास नहीं किया था. किसी ने मेरे टैलेंट और क्राफ्ट की कद्र नहीं की थी, लेकिन 15 साल बाद मेरे काम और मेरे एक्सपीरियंस ने मुझे जूरी का पद दिया जिसके लिए मैं अपने आपको भाग्यशाली से कम नहीं मानती हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखें : तमन्ना भाटिया का कांस में दिखा जलवा, दिखीं अप्सरा सी हसीन