दीपिका पादुकोण मम्मी का बर्थडे सेलिब्रेट करने बैंगलोर पहुंची, देखें Photos

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) न सिर्फ प्रोफेशनल लेवल पर इतनी डेडिकेटेड हैं बल्कि वह निजी जीवन में भी समय-समय पर अपने परिवार के लिए वक्त निकालना बखूबी जानती हैं.

दीपिका पादुकोण मम्मी का बर्थडे सेलिब्रेट करने बैंगलोर पहुंची, देखें Photos

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) न सिर्फ प्रोफेशनल लेवल पर इतनी डेडिकेटेड हैं बल्कि वह निजी जीवन में भी समय-समय पर अपने परिवार के लिए वक्त निकालना बखूबी जानती हैं. बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्री होने के बावजूद दीपिका यह सुनिश्चित करती हैं कि वह कुछ खास मौकों पर अपने परिवार के साथ वक्त अवश्य बिताएं. यही वजह है कि साल की शुरुआत में ही वह अपने कैलेंडर पर उन खास दिनों को मार्क देती है जब वह उनके साथ वक्त बिताने के लिए बैंगलोर का रुख करती हैं. इन खास दिनों में फैमिली मेंबर्स का जन्मदिन और गणपति व दीवाली जैसे त्यौहार शामिल हैं.

ऐसा ही एक खास अवसर 14 अगस्त को आता है क्योंकि इस दिन उनकी मां का जन्मदिन होता है और इसलिए उनके साथ व अपने पिता और बहन के साथ कुछ कीमती वक्त गुजारने के लिए दीपिका बैंगलोर पहुंच गई हैं. करीबी सूत्र की माने तो, इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक पारिवारिक डिनर का आयोजन किया गया है, साथ ही अपने इस शॉर्ट ट्रिप में जितना हो सके दीपिका उतना उनके साथ वक्त बिताना चाहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बार-बार यह साबित करती आईं है कि वह अपने परिवार के कितना करीब है और एक बड़ी बेटी होने का फर्ज भी वह बखूबी निभाना जानती है जिसे अभिनेत्री ने एक बार फिर साबित कर दिखाया है.