दीपिका पादुकोण को देख गाना गाने लगे सिद्धांत चतुर्वेदी, Boat पर यूं एंजॉय करते हुए आए नजर- देखें Video

दीपिका (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बोट पर एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं.

दीपिका पादुकोण को देख गाना गाने लगे सिद्धांत चतुर्वेदी, Boat पर यूं एंजॉय करते हुए आए नजर- देखें Video

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को देख गाने लगे गाना

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण बोट पर एंजॉय करती आईं नजर
  • सिद्धांत चतुर्वेदी गाने लगे दीपिका को देखकर गाना
  • सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में लगी हुई हैं. आए दिन दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म की शूटिंग से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. शूटिंग से जुड़ा ही दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बोट पर एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण का हेयर स्टाइल भी काफी जबरदस्त लग रहा है. दीपिका के इस वीडिययो को उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वीडियो में नजर आ रहा है दोनों बोट पर बैठकर एंजॉय कर रहे हैं, इसी बीच सिद्धान्त चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) बोट पर चल रहे गाने को दोहराने लगते हैं और दीपिका पादुकोण को प्यार से देखने लगते हैं. दीपिका और सिद्धांत के इस वीडियो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, कुछ लोग कमेंट में दीपिका के स्टाइल और लुक्स की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में दोनों ही कलाकार व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की इस फिल्म के नाम का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ फिल्म में अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. सिद्धांत चतुर्वेदी के करियर की बात करें तो फिल्म गली बॉय से लोगों का दिल जीतने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहा भी गया था. वहीं, दीपिका पादुकोण जल्द अपने पति रणवीर सिंह के साथ 83 में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए शादी के बाद पहली बार दीपिका और रणवीर सिंह किसी फिल्म में साथ दिखाई देंगे.