दीपिका पादुकोण ने बहन अनिशा को किया बर्थडे विश, बोलीं- एक प्यार करने वाली बहन

दीपिका पादुकोण की बहन अनिशा पादुकोण का आज जन्मदिन है और पठान की एक्ट्रेस ने बहन को खास मैसेज के साथ जन्मदिन की बधाई भी दी है.

दीपिका पादुकोण ने बहन अनिशा को किया बर्थडे विश, बोलीं- एक प्यार करने वाली बहन

दीपिका पादुकोण ने बहन अनिशा को दी जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण की उनकी बहन अनिशा पादुकोण के साथ बहुत ही कमाल की बॉन्डिंग हैं. अकसर दीपिका और अनिशा को एक साथ देखा जाता है. कभी मौका इवेंट का होता है तो कभी फैमिली गेट-टुगेदर का. आज अनिशा का जन्मदिन है और दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बहुत ही खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. यही नहीं, इस पोस्ट में दीपिका पादुकोण ने बहनों के रिश्ते को भी बखूबी अपने शब्दों में बताया है

दीपिका पादुकोण ने बहन अनिशा पादुकोण के लिए जन्मदिन का मैसेज लिखा है, 'अगर आपकी जिंदगी में कुछ नहीं है, लेकिन एक प्यार करने वाली बहन है, तो आप जितना खुद को समझते हैं, उससे कहीं ज्यादा अमीर हैं.' दीपिका पादुकोण ने बहन अनिशा को इस पोस्ट में टैग किया है और कैप्शन में हार्ट इमोजी के साथ हैप्पी बर्थडे लिखा है. इस फोटो पर दीपिका पादुकोण के फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' हाल ही में रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रोज नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.