VIDEO: 'दसरा' को लगी बंपर ओपनिंग तो खुशी में सड़क पर धूल उड़ाते दौड़ने लगी फिल्म की एक्ट्रेस

नानी और कीर्ति सुरेश की फिल्म 'दसरा' को बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओपनिंग लगी है. फिल्म ने पहले दिन 38 करोड़ रुपये से ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन किया है. फिल्म की एक्ट्रेस ने इस तरह किया खुशी का इजहार.

VIDEO: 'दसरा' को लगी बंपर ओपनिंग तो खुशी में सड़क पर धूल उड़ाते दौड़ने लगी फिल्म की एक्ट्रेस

'दसरा' की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने यूं किया खुशी का इजहार

नई दिल्ली:

नानी और कीर्ति सुरेश की फिल्म 'दसरा' को बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओपनिंग लगी है. फिल्म ने पहले दिन 38 करोड़ रुपये से ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन किया है. यह ओपनिंग नानी की किसी भी फिल्म के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग है. इसके साथ ही फिल्म को लगी बम्पर ओपनिंग से फिल्म की हीरोइन का भी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. फिल्म की लीड एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह अपनी कार की ओर दौड़ती हुई जा रही हैं. दिलचस्प यह है कि वह चिल्ला रही हैं, धूल उड़ा रही हैं और तितली बनकर इस पल को इंजॉय कर रही हैं. इस तरह दसरा की कामयाबी का भरपूर लुत्फ ले रही हैं. इस वीडियो में कीर्ति सुरेश को यह सब करने के बाद कार में बैठते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

'दसरा' की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'दसरा को मिले आपके प्यार के बाद खुशी से छलांगे लगाते हुए वेनेला.' इस तरह कीर्ति सुरेश ने अपनी खुशी का इजहार किया है. इस वीडियो पर फैन्स के अलावा सेलेब्रिटीज भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मृणाल ठाकुर ने इस पर लिखा है, 'हा हा हा क्यूटी.' यही नहीं, फैन्स भी उनके इस अंदाज को देखकर इसे क्यूट बता रहे हैं. दसरा का बजट लगभग 65 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह नानी की फिल्म के आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर और अच्छा करने की उम्मीद है. हालांकि राम नवमी के दिन रिलीज होने की वजह से फिल्म को बम्पर ओपनिंग लगी है. देखना यह है कि फिल्म इसे आगे भी कायम रख पाती है.