टीजर प्रभास की 'सालार' फिल्म का, लेकिन सारी लाइमलाइट लूट ले गया साउथ के इस सुपरस्टार का डेंजरस लुक

प्रभास के मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार का टीजर रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. वहीं इस टीजर में फैंस की नजरें एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन पर टिक गई हैं.

टीजर प्रभास की 'सालार' फिल्म का, लेकिन सारी लाइमलाइट लूट ले गया साउथ के इस सुपरस्टार का डेंजरस लुक

सालार के टीजर में प्रभास नहीं इस एक्टर ने लूटी लाइमलाइट

नई दिल्ली:

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. दमदार एक्शन और डायलॉग्स से भरपूर सालार के टीजर में सुपरस्टार प्रभास की तारीफ होना लाजिमी है. लेकिन इस पूरे टीजर में एक ऐसा एक्टर है, जिसने अपने डेंजरस लुक से लाइमलाइट ले ली. वह एक्टर और कोई नहीं बल्कि पृथ्वीराज सुकुमारन हैं, जिन्होंने सालार के टीजर में अपनी झलक से फैंस का दिल जीत लिया है और वह सोशल मीडिया पर फैंस की तारीफ पाते हुए दिख रहे हैं. 

पैन इंडिया स्टार और फिल्म निर्माता पृथ्वीराज सुकुमारन ने घोषणा के बाद से ही अपने लाखों फैंस को अपनी अगली 'सालार' के बारे में उत्साहित कर दिया है. 'सालार' के निर्माताओं ने फिल्म का लंबे समय से प्रतीक्षित टीज़र जारी कर दिया है जो पहले ही वायरल हो चुका है. टीजर में पृथ्वीराज सुकुमारन ने प्रभास के साथ एक शक्तिशाली रुख अपनाया है. 

पृथ्वीराज सुकुमारन की बात करें तो ववह साउथ की ज्यादात्तर फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं टेलेंटिड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होते हैं. कापा, जन गण मन, लुसिफर और कड़ुवा जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. जबकि सालार उनकी अपकमिंग फिल्म है. 

 होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत प्रशांत नील द्वारा निर्देशित 'सालार'' में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा श्रुति हासन और जगपति बाबू प्रमुख भूमिकाओं में हैं. जबकि एक्शन थ्रिलर 28 सितंबर 2023 को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी