मीनाक्षी शेषाद्री का अब बदल गया है लुुक, 'दामिनी' के रोल से मचा दिया था तहलका- देखें Photo

बॉलीवुड में 'दामिनी' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

मीनाक्षी शेषाद्री का अब बदल गया है लुुक, 'दामिनी' के रोल से मचा दिया था तहलका- देखें Photo

मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) की तस्वीरें वायरल

खास बातें

  • 'दामिनी' एक्ट्रेस अब दिखती हैं ऐसी
  • मीनाक्षी शेषाद्री की लेटेस्ट फोटो इंटरनेट पर वायरल
  • फैन्स दे रहे हैं खूब रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रहीं मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) अब फिल्मों में उतनी एक्टिव नहीं दिखती हैं. कभी-कभार ही ऐसा मौका आता है जब उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हों. जब तक मीनाक्षी शेषाद्री ने बॉलीवुड में काम किया सबको अपनी ओर आकर्षित किया. उन्हें हर कला में निपुण माना जाता है फिर चाहे वो एक्टिंग हो या डांस. हालांकि, बढ़ती उम्र और चमक-धमक की दुनिया से दूर होने के कारण मीनाक्षी शेषाद्री अब पहले की तरह नहीं दिख पाती हैं. बीते दिनों उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें उनको पहचान पाना आसान नहीं होगा.

मीनाक्षी शेषाद्री का लुक अब पहले से काफी बदल चुका है. एक्ट्रेस अब 58 साल की हो चुकी हैं. उनका जन्म 16 नवंबर 1963 में हुआ. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी और अपनी अदाकारी से हर किसी को हैरान कर दिया. शादी के बाद मीनाक्षी ने फिल्म जगत को अलविदा कह दिया और अपनी गृहस्थी संवारने में जुट गईं. मीनाक्षी शादी के बाद अपने पति हरीश मैसूर के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गईं और अब वे अपने पति और दो बच्चों के साथ अमेरिका के डलास में रह रही हैं. वहीं से उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं.

मीनाक्षी शेषाद्री को बॉलीवुड में 'दामिनी', 'हीरो', 'घातक', 'घायल' जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है. उस जमाने में उन्होंने हर बड़े एक्टर के साथ काम किया था. एक्ट्रेस आखिरी बार सनी देओल के साथ फिल्म घातक (1996) में दिखी थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीनाक्षी शेषाद्री ने साल 1982 में फिल्म ‘पेंटर बाबू' से मीनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि उन्हें पहचान सुभाष घई की ब्लॉकबस्टर फिल्म हीरो से मिली. इसके बाद एक्ट्रेस लगातार सफलता के नए आयाम स्थापित करती चली गईं. मीनाक्षी ने घातक, आदमी खिलौना है, क्षत्रिय, अल्लाह रक्खा, साधना, जुर्म, प्यार का कर्ज, सच्चे का बोलबाला, तूफान, जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखाया है.