Cyrus Mistry Death: साइरस मिस्त्री के निधन से शोक में फिल्मी सितारे, सोशल मीडिया के जरिए दी श्रद्धांजलि

रविवार को देश उस वक्त हैरान हो गया जब टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का एक सड़क हादसे में निधन हो गया था. उनके साथ यह हादसा मुंबई से सटे पालघर में हुआ था. मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई की यात्रा कर रहे थे.

Cyrus Mistry Death: साइरस मिस्त्री के निधन से शोक में फिल्मी सितारे, सोशल मीडिया के जरिए दी श्रद्धांजलि

साइरस मिस्त्री के निधन से शोक में फिल्मी सितारे

नई दिल्ली:

रविवार को देश उस वक्त हैरान हो गया जब टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का एक सड़क हादसे में निधन हो गया था. उनके साथ यह हादसा मुंबई से सटे पालघर में हुआ था. मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई की यात्रा कर रहे थे. इस घटना में कार चालक समेत दो अन्य लोग घायल हो गए. सभी घायलों को गुजरात के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं साइरस मिस्त्री के निधन से देश में शोक का माहौल है. देश की हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया है. फिल्मी सितारों ने भी साइरस मिस्त्री ने निधन पर सोशल मीडिया के जरिए दुख जताया है. 

अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'चौंकाने वाली खबर, साइरस मिस्त्री की आत्मा को शांति मिले, परिवार के प्रति संवेदना.' अनुपम खेर ने लिखा, 'सड़क दुर्घटना में साइरस मिस्त्री के असामयिक निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ. उसके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएं! शांति!. टीवी अभिनेत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक सौम्य आत्मा, एक दृष्टि और एक मिशन वाले इंसान साइरस के रूप में मैं हमेशा उन्हें दयालुता के प्रतीक के रूप में याद रखूंगी. उनके निधन की खबर सदमे के रूप में आई है. उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी संवेदना.'

इनके अलावा और भी कई फिल्मी सितारों ने साइरस मिस्त्री के निधन पर शोक जताया है. बात करें दुर्घटना की तो प्रारंभिक जानकारी से पता चलता है कि कार तेज रफ्तार में थी और चालक ने गलत दिशा (बांये से) से एक दूसरी गाड़ी से आगे निकलने की कोशिश की थी. पुलिस अधिकारी ने बताया है कि मुंबई से करीब 120 किलोमीटर दूर अपराह्न करीब तीन बजे हुए सड़क हादसे में स्त्रीरोग विशेषज्ञ अनाहिता पंडोले (55) और उनके पति डेरियस पंडोले (60) बच गए. वहीं, मिस्त्री (54) और डेरियस के भाई जहांगीर पंडोले की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मिस्त्री और जहांगीर पिछली सीटों पर बैठे थे, वहीं डेरियस अगली सीट पर थे और गाड़ी अनाहिता चला रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र