मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में अमिताभ के नाती संग सुहाना की दिखी नजदीकी, हुआ कुछ ऐसा लोग बोले- कुछ तो जरूर है

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी से सुहाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग कहने लगे हैं कि अगस्त्य और सुहाना के बीच जरूर कुछ खिचड़ी पक रही है.

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में अमिताभ के नाती संग सुहाना की दिखी नजदीकी, हुआ कुछ ऐसा लोग बोले- कुछ तो जरूर है

सुहाना और अगस्त्य का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. डेब्यू करने से पहले ही सुहाना फैन्स की फेवरेट बन गई हैं. वहीं सुहाना खान अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा संग अपनी नजदीकी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. सुहाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग कहने लगे हैं कि अगस्त्य और सुहाना के बीच जरूर कुछ खिचड़ी पक रही है. बीती रात फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर दिवाली पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारे पहुंचे.

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सुहाना खास अंदाज में पहुंचीं. रेड हेवी लहंगे और गोल्डन चोली में सुहाना कमाल की दिख रही थीं. बिंदी और झुमकों के साथ सुहाना ने अपने लुक को कंप्लीट किया था. पार्टी के बाद सुहाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अगस्त्य नंदा और उनके बीच क्यूट मोमेंट देखने को मिल रहा है. दरअसल, पार्टी के बाद अगस्त्य सुहाना को बाहर कार तक ड्रॉप करने आते हैं और जब तक सुहाना गाड़ी में बैठ नहीं जातीं अगस्त्य वहीं खड़े रहते हैं. 

सुहाना के लिए अगस्त्य का केयरिंग नेचर देख जहां फैन्स खुश हैं, वहीं उनकी परवरिश की भी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद दोनों के अफेयर की चर्चा तेज हो गई है. दोनों की इस बॉन्डिंग पर फैन्स भी प्यार बरसा रहे हैं. आपको बता दें कि जोया अख्तर की द आर्चीज से सुहाना और अगस्त्य बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ पर कभी बात नहीं की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com