'कुली नंबर 1' का नया गाना 'मम्मी कसम' हुआ रिलीज, Video में सारा और वरुण धवन की दिखी रोमांटिक कैमेस्ट्री

कुली नंबर 1 (Coloie No. 1) का नया गाना 'मम्मी कसम (Mummy Kassam Song)' रिलीज हो गया है. गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.

'कुली नंबर 1' का नया गाना 'मम्मी कसम' हुआ रिलीज, Video में सारा और वरुण धवन की दिखी रोमांटिक कैमेस्ट्री

कुली नंबर वन का नया गाना 'मम्मी कसम (Mummy Kassam Song)' हुआ रिलीज

खास बातें

  • कुली नंबर वन का नया गाना हुआ रिलीज
  • 'मम्मी कसम' में दिखी वरुण और सारा की जबरदस्त कैमेस्ट्री
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कुली नंबर 1 (Coolie No. 1) के हाल में रिलीज हुए गाने 'भाभी' और 'हुस्न है सुहाना (Hushn Hai Suhana Song)' जहां लगातार चार्ट में टॉप पर बने हुए हैं, वहीं सारा अली खान (Sara Ali khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) एक बार फिर एक और शानदार गाने 'मम्मी कसम (Mummy Kassam Song)' के साथ लौट आए हैं, गाने को तैयार किया है तनिष्क बागची ने और इसमें मेलोडी के साथ उदित नारायण (Udit Narayan), मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) और रैपर इक्का सिंह की बेहतरीन आवाजों का शानदार मिश्रण है.

'मम्मी कसम (Mummy Kassam Song)' गाने के बोल लिखे हैं शब्बीर अहमद ने और इसमें नजर आ रहे हैं सारा अली खान और वरुण धवन. यह मनोरंजक ट्रैक फिल्म में सारा (Sara Ali Khan) और वरुण (Varun Dhawan) के किरदारों के बीच चलने वाले जबर्दस्‍त रोमांस की झलक दिखाता है. कुली नंबर 1 इन दोनों की पहली फिल्म भी है जिसमें ये दोनों साथ नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निर्माता जैकी भगनानी कहते हैं, "मम्मी कसम (Mummy Kassam Song) फिल्म के ऑरिजिनल्स ट्रैक्स में से एक है, जिसे सभी उम्र के संगीत प्रेमियों को आकर्षित करने के लिए तैयार किया गया है. साथ ही यह कुली नंबर 1 के सारे एहसास और जिंदादिली के साथ भी बड़ी खूबसूरती से मेल खाता है. यह अलहदा किस्म का मजेदार गाना है. फिल्म के मूल में जो रोमांटिक और कॉमिक बात है, उसे यह गीत बढ़िया ढंग से सामने लाता है. तनिष्क बागची का म्यूजिक थिरकने पर मजबूर कर देता है, और वरुण और सारा की केमिस्ट्री जानदार ढंग से उभरकर सामने आती है."