कमांडो एक्ट्रेस ने ऑटो रिक्शा ड्राइवर्स के साथ मनाया राखी का त्योहार, फोटो देख आप भी कहेंगे- शाबाश

Raksha Bandhan 2022: रक्षा बंधन का त्योहार 11 अगस्त को पूरे देश में मनाया जाएगा. लेकिन कमांडो फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा ने इस त्योहार को तीन दिन पहले ही मना लिया है और वह भी कुछ खास अंदाज में.

कमांडो एक्ट्रेस ने ऑटो रिक्शा ड्राइवर्स के साथ मनाया राखी का त्योहार, फोटो देख आप भी कहेंगे- शाबाश

अदा शर्मा ने खास अंदाज में मनाया रक्षा बंधन

नई दिल्ली :

रक्षा बंधन का त्योहार 11 अगस्त को पूरे देश में मनाया जाएगा. लेकिन कमांडो फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा ने इस त्योहार को तीन दिन पहले ही मना लिया है और वह भी कुछ खास अंदाज में. एक्ट्रेस अदा शर्मा ने स्नेह राखी पहल के तहत ऑटो रिक्शा ड्राइवरों के राखी बांधी है. अदा शर्मा ने बताया, ‘हमारा उद्देश्य रक्षाबंधन के सार को फिर से परिभाषित करना था जहां हम हर दिन हमारे जीवन की रक्षा करने वालों को राखी बांधते हैं. हमने इसे मुंबई के उपनगरों में आयोजित किया, और जिनके हमने राखी बांधी उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.' 

इस व्यवहार से अभिभूत रिक्शा चालकों ने बताया कि वे पिछले 10-15 वर्षों से यात्रियों और युवाओं को ले जा रहे हैं और यह पहला मौका था जब किसी ने उनके साथ रक्षा बंधन मनाया और ऐसा करने के बारे में सोचा. अदा शर्मा ने यह कदम फर्न्स ऐन पेटल्स की पहल स्नेह राखी के तहत उठाया. 

luqh9148

वर्क फ्रंट की बात करें तो अदा शर्मा ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो पिया रे पिया की शूटिंग की. उनकी आखिरी बड़ी स्क्रीन रिलीज कमांडो 3 थी, जिसमें उन्हें विद्युत जामवाल के साथ देखा गया था. इससे पहले अदा बायपास रोड नाम की फिल्म में नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्‍वतंत्रता दिवस पर कार्तिक आर्यन के साथ देखिए जय जवान, सिर्फ NDTV इंडिया पर