सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी, अस्पताल से हुई छुट्टी

सुनील ग्रोवर की हाल ही में हार्ट सर्जरी हुई है और अब वह रिकवरी कर रहे हैं. 44 साल के सुनील ग्रोवर को पिछले हफ्ते मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया था और 27 जनवरी को उनकी सर्जरी हुई. आज वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए.

नई दिल्ली :

एक्टर-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हाल ही में हार्ट सर्जरी हुई है और अब वह रिकवरी कर रहे हैं. 44 साल के सुनील ग्रोवर को पिछले हफ्ते मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया था और 27 जनवरी को उनकी सर्जरी हुई. आज वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए. सुनील 2021 में प्राइम वीडियो सीरीज तांडव और ZEE5 कॉमेडी सीरीज सनफ्लावर में नजर आए थे. वह कानपुर वाले खुराना और गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में दिखे थे. पिछले साल सुनील 9 दिसंबर को बुलेवार्ड, रियाद में इंटरनेशनल एरिना में एक्टर सलमान खान के दबंग टूर पर दिखे थे.

ट्विटर पर एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने लिखा है, "हैरान हूं कि सुनील ग्रोवर की दिल की सर्जरी हुई है. उन्होंने हमारे दिलों को हंसी और खुशी से भरा...अपनी कीमत पर. इस पोस्ट के साथ उन्होंने टूटे हुए दिल की इमोजी भी शेयर की है. आगे उन्होंने लिखा है, मैं प्रे करती हूं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. उनमें जबरदस्त टैलेंट हैं...और मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं.' सुनील कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो से देश भर में लोकप्रिय हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील ग्रोवर छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने फिल्मों में  शॉर्ट रोल में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई. वह बड़े पर्दे पर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर भारत में भी दिखे थे. वहीं विशाल भारद्वाज की कॉमेडी फिल्म पटाखा में लीड रोल में दिखे, जिसमें सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान उनकी को स्टार थीं. आमिर खान की 2008 की सुपरहिट फिल्म गजनी, अक्षय कुमार की गब्बर इज बैक और द लीजेंड ऑफ भगत सिंह जैसी कई फिल्मों में वह शॉर्ट रोल में बड़े पर्दे पर दिखे. हाल ही में उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था और अमेजन प्राइम वीडियो वेब श्रृंखला तांडव में सैफ अली खान के साथ दिखे थे.