Rhea Chakraborty के कर्नल अंकल का कोरोना से निधन, एक्ट्रेस ने कहा-कोरोना अच्छा बुरा कुछ नहीं देखता

रिया (Rhea Chakraborty) ने अपने अंकल कर्नल सुरेश कुमार की फोटो शेयर कर उनके निधन की जानकारी दी. रिया ने बताया कि उनका जन्म 10 नवंबर 1968 को हुआ और 1 मई 2021 को उन्होंने सभी को अलविदा कह दिया.

Rhea Chakraborty के कर्नल अंकल का कोरोना से निधन, एक्ट्रेस ने कहा-कोरोना अच्छा बुरा कुछ नहीं देखता

रिया चक्रवर्ती Rhea Chakraborty

नई दिल्ली:

कोरोना (Corona Virus) एक कहर हर तरफ बरस रहा है. आए दिन कोरोना के मामले हैरान कर देते हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि उन्होंने कोविड के चलते उन्होंने अपने अंकल को खो दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना अच्छा बुरा कुछ नहीं देखता.


d फोटो शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा- "वे एक जाने माने ऑर्थोपेडिक सर्जन, एक सम्मनीय आधिकारी एक प्यारे पिता और एक बहुत अच्चे इंसान थे. कोविड ने आपको हमसे छीन लिया, लेकिन आपकी लीगेसी हमेशा रहेगी. मैं आपको सलाम करती हूं सर" इसके साथ ही उन्होंने सभी से आग्रह किया की "सभी घर पर रहें कोरोना अच्छा बुरा नहीं देखता"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ड्रग्स मामले में फंसी रिया (Rhea Chakraborty) की जिंदगी अब वापस पटरी पर लौटती दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस अब सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती. रिया की अब आने वाली फिल्म की बात करें तो वे 'चेहरे' फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में रिया के साथ ही अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और अनु कपूर अहम किरदार में नजर आएंगे.