Chup Box Office Collection Day 1: सनी देओल के 'चुप' की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़, पहले दिन की बंपर ओपनिंग 

रिलीज के पहले ही दिन सनी देओल की फिल्म चुप ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करके सबको हैरान कर दिया.

Chup Box Office Collection Day 1: सनी देओल के 'चुप' की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़, पहले दिन की बंपर ओपनिंग 

Chup box office collection day 1

नई दिल्ली :

सनी देओल की थ्रिलर फिल्म चुप रिलीज हो गई है और रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई करके हर किसी को हैरान कर दिया है। आर बाल्की के निर्देशन में बनी यह यह फिल्म ऐसे वक्त में रिलीज हुई है, जब ब्रह्मास्त्र एक के बाद एक कमाई के नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है. फिल्म में सनी देओल के अलावा दुलकर सलमान की भी जबरदस्ती एक्टिंग देखने के लिए मिली है. पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 3 करोड़ रुपये कमा लिये हैं.

चुप के ट्रेलर को भी बहुत पसंद किया गया था. राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर भी रिलीज होने का सनी देओल की फिल्म को बड़ा लाभ मिलता हुआ दिख रहा है. इस तरह से बॉक्स ऑफिस पर चुप के प्रदर्शन ने यह दिखा दिया है कि इस वक्त ब्रह्मास्त्र के बाद दर्शकों की दूसरी सबसे बड़ी पसंद चुप ही है. चुप को देश भर में लगभग 1000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. करीब 10 करोड़ के बजट में बनने के बाद भी फिल्म धुआंधार कमाई करती हुई दिख रही है.

सनी देओल की साइकोथ्रिलर क्राइम फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म में साउथ एक्टर दुलकर सलमान की भूमिका को भी दर्शकों ने खूब सराहा है. साथ ही फिल्म में पूजा भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के OTT रिलीज को लेकर भी यह जानकारी सामने आ चुकी है कि इस फिल्म के राइट्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 ने खरीद लिए हैं. फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का भी कैमियो रोल है.

VIDEO: Bipasha Basu Baby Shower: पति करण सिंह ग्रोवर के साथ काटा केक, पैपराजी को दिए पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com