अनन्या पांडे को ट्रोल करने वालों को पापा चंकी पांडे ने दी नसीहत, कहा- हमने कभी नहीं बताया क्या पहनना...

अनन्या के पिता और एक्टर चंकी पांडे ने अपनी बेटी को ट्रोल करने वालों को नसीहत दी है. उन्होंने कहा, "हमने माता-पिता के रूप में उसे कभी नहीं बताया कि क्या पहनना है और क्या नहीं.

अनन्या पांडे को ट्रोल करने वालों को पापा चंकी पांडे ने दी नसीहत, कहा- हमने कभी नहीं बताया क्या पहनना...

ब्लैक ड्रेस में अनन्या पांडे

नई दिल्ली :

अनन्या पांडे अक्सर ट्रोल होती रहती हैं. हाल ही में वह अपने लेटेस्ट लुक को लेकर एक बार फिर से ट्रोल हो गईं. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में अनन्या के पिता और एक्टर चंकी पांडे ने अपनी बेटी को ट्रोल करने वालों को नसीहत दी है. उन्होंने कहा, "हमने माता-पिता के रूप में उसे कभी नहीं बताया कि क्या पहनना है और क्या नहीं. हमने दोनों बेटियों का पालन-पोषण किया. हमारी बेटियां काफी अच्छी और    समझदार हैं. अनन्या आज शो बिजनेस में है और उसे ग्लैमरस दिखने की जरूरत है. उसे अपना सर्वश्रेष्ठ देना है और ड्रेस अप करना चाहिए." हाउसफुल एक्टर ने कहा, "मैं अपनी बेटियों के बारे में एक बात निश्चित रूप से जानता हूं कि उनमें एक खास तरह की मासूमियत है. मुझे यकीन है कि वे कुछ भी पहन सकती हैं और बिना अश्लील दिखे कैरी कर सकती हैं."

चंकी पांडे ने ट्रोल्स से निपटने के तरीके के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं अनन्या से कहता हूं, 'कम से कम लोग आपकी चर्चा तो कर रहे हैं, चाहे वह अच्छा हो या बुरा'. हमें ट्रोल्स के बारे में परेशान नहीं होना चाहिए. इन बातों को अपने दिल में नहीं आने देना चाहिए. अनन्या पांडे को पिछले हफ्ते करण जौहर द्वारा आयोजित अपूर्व मेहता के जन्मदिन की पार्टी में पहने गए ब्लैक ड्रेस को लेकर ट्रोल किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने वर्ष 2019 में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू की. अनन्या कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर स्टारर पति पत्नी और वो में भी दिखी थीं. वहीं वह हाल ही में शकुन बत्रा की गहराइयां में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा के साथ नजर आई थीं.