कपिल शर्मा को टक्कर देने आया छोटू, 100 रुपये किलो का प्याज बेच डाला 10 रुपये में- देखें मजेदार Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) माहिर कॉमेडियन हैं, और अपने पंचों से किसी को भी लाजवाब कर देते हैं. लेकिन कपिल शर्मा को टक्कर देने के लिए छोटू (Chotu) आ गए हैं. प्याज की कीमतों को लेकर छोटू का वीडियो 'छोटू दादा की प्याज' वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा को टक्कर देने आया छोटू, 100 रुपये किलो का प्याज बेच डाला 10 रुपये में- देखें मजेदार Video

कपिल शर्मा को टक्कर देने आया छोटू दादा, वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा को टक्कर देने आए छोटू दादा
  • 100 का प्याज बेचा 10 रुपये में
  • वीडियो ने मचाया धमाल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) माहिर कॉमेडियन हैं, और अपने पंचों से किसी को भी लाजवाब कर देते हैं. लेकिन कपिल शर्मा को टक्कर देने के लिए छोटू दादा आ गए हैं. जी हां, छोटू के वीडियो यूट्यूब पर कहर बरपाए हुए हैं, और कॉमेडी के शौकीन लोग जमकर उनके वीडियो देख रहे हैं. छोटू की लोकप्रियता का अंदाज इस बात से भी लगाया जा सकता है कि 'छोटू के गोलगप्पे (Chotu Ke Golgappe)' के वीडियो को यूट्यूब (YouTube) पर 69 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह यूट्यूब के टॉप वीडियो में भी शामिल है. लेकिन प्याज की बढ़ती  कीमतों को लेकर छोटू का एक वीडियो टिकटॉक (TikTok Trending Video) पर खूब देखा जा रहा है. प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर छोटू का वीडियो 'छोटू दादा की प्याज (Chotu Dada Ki Piyaz)' खूब वायरल हो रहा है.

छोटू के वीडियो (Chotu Video) को देखने का सिलसिला लगातार जारी है. इस वीडियो को खानदेशी मूवी नाम के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. यह वीडियो वाकई में हंसी से भरपूर है. इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. दिलचस्प यह है कि जब पूरे देश में प्याज की कीमतें आसमान छू रही हैं, ऐसे में छोटू अपने प्याज को 10 रुपये किलो में बेच देता है, और जब उसे पता चलता है कि प्याज 100 रुपये किलो में बिक रहे हैं तो वह अपनी सिर पीट लेता है. इस तरह यह वीडियो प्याज की समस्या को लेकर बहुत ही कमाल का बन पड़ा है. 

'छोटू दादा की प्याज (Chotu Dada Ki Piyaz)' वीडियो को पोस्ट कर यूट्यूब पर लिखा गया हैः छोटू दादा प्याज वाला . क्या हुआ जब इस महेगांई के दौर मे छोटू ने 100 रुपये किलो वाली प्याज 5 रुपये किलो बेच दिया? क्या छोटू उस चालाक वयापारी को सबक सिखा पाएगा?' इस वीडियो को यूट्यूब (YouTube) पर 2 करोड़ 90 लाख बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...