Choked Trailer: अनुराग कश्यप की 'चोक्ड' का ट्रेलर रिलीज, नोटबंदी ने लगाया फिल्म में तड़का

Choked Trailer: अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म 'चोक्ड' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Choked Trailer: अनुराग कश्यप की 'चोक्ड' का ट्रेलर रिलीज, नोटबंदी ने लगाया फिल्म में तड़का

Choked Trailer: अनुराग कश्यप की फिल्म 'चोक्ड' (Choked) का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • अनुराग कश्यप की नेटफ्लिक्स ओरिजिनल 'चोक्ड' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • नोटबंदी से आया फिल्म में दिलचस्प मोड़
  • सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है 'चोक्ड' का ट्रेलर
नई दिल्ली:

Choked Trailer: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म 'चोक्ड' (Choked) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में लीड के तौर पर एक हाउसवाइफ को चुना गया है. साथ ही भारत में 2016 के दौरान हुई ऐतिहासिक नोटबंदी को भी फिल्म की एक अहम कड़ी के तौर पर इस्तेमाल किया गया है, जो इसकी पूरी कहानी में ही एक नया मोड़ ला देती है. बीते दिन आए इस ट्रेलर को अब तक 38 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


नेटफ्लिक्स पर जल्द ही रिलीज होने वाली अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म 'चोक्ड' (Choked) का ट्रेलर देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है. इसमें दिखाया गया है कि लीड एक्ट्रेस यानी संयमी खेर एक सामान्य गृहणी हैं, जो बैंक में काम कर अपना घर खर्च चलाती हैं. ट्रेलर में दिखाया गया कि उनकी घर की नाली अचानक जाम हो जाती है और जब वह उसे चैक करती हैं तो वहां उन्हें नोटों की गड्डियां मिलती हैं. इससे उनकी जिंदगी आराम से चल ही रही होती है कि तभी एक दिलचस्प मोड़ आ जाता है. इसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोटबंदी का ऐलान करते हैं, जिसके बाद से पूरी कहानी ही बदल जाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'चोक्ड' (Choked) में स्टोरी को धीरे-धीरे थ्रिलर में बदलता हुआ दिखाया गया है. इस फिल्म में संयमी खेर (Saiyami Kher) 'सरीता' के किरदार में नजर आएंगी, जिसके इर्द-गिर्द ही पूरी कहानी घूमती है. वहीं, मलयालम एक्टर रोशन मैथ्यू फिल्म में सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर नजर आएंगे. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली चोक्ड अनुराग कश्यप  की पहली फिल्म है. इससे पहले वह सेक्रेड गेम्स, लस्ट स्टोरीज और घोस्ट स्टोरीज जैसी सीरीज डायरेक्ट कर चुके हैं. यह फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है.