चित्रांगदा सिंह ने शेयर किया एक्टिंग वीडियो, देख फैन्स बोले-आज भी वही अंदाज और...Video वायरल

चित्रांगदा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एक्टिंग वीडियो शेयर किए है. जिसमें वो हॉलीवुड की फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के डायलॉग पर एक्टिंग करती नजर आ रही हैं.

चित्रांगदा सिंह ने शेयर किया एक्टिंग वीडियो, देख फैन्स बोले-आज भी वही अंदाज और...Video वायरल

चित्रांगदा सिंह का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' से फिल्मी सफर शुरू करने वाली अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह आज भी अपने अलग अंदाज और स्टाइल के लिए पहचानी जाती हैं. अपनी एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों का दिल जीता है. एक बार फिर वो अपने फैन्स के जुड़ गई हैं. सोशल मीडिया पर अब वो लगातर फैन्स के साथ अपने अलग-अलग अंदाज में वीडियो शेयर कर रही हैं. हालही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें हॉलीवुड की फेमस फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के डायलॉग पर एक्टिंग करते देखा जा सकता है.

शेयर किया एक्टिंग वीडियो 

चित्रांगदा सिंह ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, चित्रांगदा सिंह हॉलीवुड की फेमस फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के डायलॉग पर एक्टिंग कर रही हैं. इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस जबरदस्त लग रहे हैं. इतने समय बाद भी उनकी एक्टिंग और एक्सप्रेशंस कमाल के हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है '#slidebacksunday उन tiktok व्यस्त सप्ताहांतों के लिए! 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' में बहुत सारे अद्भुत संवाद थे.. उनमें से एक जब जॉन अनुग्रह के लिए कहता है. आपको यह चुनने का अधिकार नहीं है कि आपको इस दुनिया में चोट लगी है या नहीं... लेकिन आपका कुछ कहना है कि कौन आपको चोट है. मुझे मेरी पसंद है. जॉन ग्रीन'. चित्रांगदा सिंह के इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'जलवा है अभी भी आपका', तो दूसरे ने लिखा है ' वही अंदाज और हुस्न है'. 


चित्रांगदा सिंह का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दे, चित्रांगदा सिंह ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' से फिल्मी ,दुनिया में कदम रखा. चित्रांगदा ने साल 2018 में एक निर्माता के रूप में भी डेब्यू किया. उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर फिल्म 'सूरमा' के साथ शुरुआत की. जिसमें दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. वहीं चित्रांगदा सिंह ने सॉरी भाई, देसी बॉयज, जोकर, अनजान, गब्बर इस बैक, मुन्ना माईकल, साहेब बीवी और गैंगस्टर 3, बाजार' जैसी सुपरहिट फिल्मो में अभिनय किया है.