Chilgam Short Film: अलग धर्म से ताल्लुक रखने वाले दो प्रेमियों की कहानी है 'चिल्गम'

पॉकेट स्टूडियो की नई शॉर्ट फिल्म चिल्गम (Chilgam) 2 लोगों की कहानी है जो एक-दूसरे से प्यार करते हैं और अलग-अलग धर्म से आते हैं.

Chilgam Short Film: अलग धर्म से ताल्लुक रखने वाले दो प्रेमियों की कहानी है 'चिल्गम'

'चिल्गम'

नई दिल्ली:

शॉर्ट फिल्म्स किसी फीचर फिल्म के उलट बहुत ही सीमित संसाधनों में बनती है. लेकिन इसका प्रभाव किसी फीचर फिल्म से कम नहीं होता. इसी बीच पॉकेट स्टूडियो की नई शॉर्ट फिल्म चिल्गम (Chilgam) चर्चा में बनी हुई है. ये फिल्म 2 लोगों की कहानी है जो एक-दूसरे से प्यार करते हैं और अलग-अलग धर्म से आते हैं. दोंनो किस तरह सामाजिक अंतर और आंतरिक जद्दोजहद का सामना करते हैं, फिल्म उसी पर आधारित है.

40 हजार में बजट में बनी यह फिल्म, दिल्ली पर आधारित है. इसके सारे कास्ट दिल्ली के ही हैं और फिल्म दिल्ली के अलग-अलग जगहों मे शूट हुई है. इस फिल्म के अधिकांश सीन आउटडोर हैं, जैसे पुरानी दिल्ली का चावरी बाजार और मुखर्जी नगर.

देखें, ट्रेलर...


'चिल्गम' अब तक 2 प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवलों में जा चुकी है, पहला 'न्यू दिल्ली फिल्म फेस्टिवल' जहां इसने टॉप 10th फिल्म का पुरस्कार जीती. दूसरा 'इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ शिमला' जहां इसकी स्क्रीनिंग 12-13 अक्टूबर के बीच शिमला में होगा. इसके अलावा ये फिल्म 'लॉस एंजिल्स सिनेफेस्ट' में सेमी-फाइनलिस्ट भी रही. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com