सामाजिक दायरों, विश्वास और उम्र से परे एक प्रेम कहानी है पलाश सेन की 'जाने खुदा', देखें यह शॉर्ट फिल्म

पलाश सेन ने इस फिल्म को अपने गुरु, फिल्म निर्माता स्वर्गीय प्रदीप सरकार को समर्पित किया है, जो माई, धूम पिचक, आना मेरी गली, महफूज आदि जैसे प्रतिष्ठित यूफोरिया वीडियो के लिए फेमस हैं. 

सामाजिक दायरों, विश्वास और उम्र से परे एक प्रेम कहानी है पलाश सेन की 'जाने खुदा', देखें यह शॉर्ट फिल्म

सामाजिक दायरों, विश्वास और उम्र से परे एक प्रेम कहानी है 'जाने खुदा'

नई दिल्ली:

पलाश सेन की नई म्यूजिकल शॉर्ट फिल्म आधुनिक भारत में भावनाओं और रिश्तों के विषय को उठाती है. यह फिल्म दर्शकों को बीर, हिमाचल प्रदेश की 9 मिनट की यात्रा पर ज़ैन (सेन) और पियू (डेब्यूटेंट प्रीति वर्मा) के जीवन में ले जाती है. सेन ने इस फिल्म को अपने गुरु, महान फिल्म निर्माता स्वर्गीय प्रदीप सरकार को समर्पित किया है, जो माई, धूम पिचक, आना मेरी गली, महफूज आदि जैसे प्रतिष्ठित यूफोरिया वीडियो के बना चुके हैं. पलाश बीर में एक तलाकशुदा बीएनबी होस्ट की भूमिका निभा रहे है, जबकि प्रीति पहाड़ों की एक छोटी सी यात्रा पर अपने साथी द्वारा धोखा दिए गए एक युवा पर्यटक की भूमिका निभा रही हैं. ऐसा लगता है कि दोनों अपने अतीत और वर्तमान से दूर भाग रहे हैं, जबकि भविष्य से उन्हें कोई उम्मीद नहीं है. दोनों हिमाचल की प्राकृतिक सुंदरता की खोज करते हुए एक-दूसरे को और अपने आप को खोजते हैं.

पलाश सेन ने कहा, 'कहानी कहने और संगीत की अभिव्यक्ति के लगातार विकसित होने वाले रूप में योगदान देने के लिए मैंने एक प्रयास किया है. यूफोरिया हमारी प्रत्येक सिनेमाई पेशकश के साथ इसे आगे बढ़ाने के लिए जाना जाता है और हमने इस फिल्म के साथ ठीक वैसा ही करने की कोशिश की है. इस आधुनिक भारत में, प्यार और रिश्ते पूरी तरह से एक अलग तरह के विचार हैं. जितना लोग यह मानना चाहते हैं कि वे स्वतंत्र हैं, यह उनकी अपनी असुरक्षा और आत्म-संदेह है जो उन्हें बेड़ियों में डाल देता है. हमने अपनी पूरी कोशिश की है कि वे आजाद हों. शायद हमारी कहानी बताए या शायद आपकी...जाने खुदा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी