जूनियर NTR या राम चरण नहीं है फोटो में दिख रहा बच्चा, माथे पर बिंदी के साथ इस सुपरस्टार को पहचानें तो जानें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में आप एक बच्चे को माथे पर बिंदी लगाए देख सकते हैं. इस प्यारे से बच्चे ने अपने हाथ में बॉल पकड़ रखी है और कैमरे को देख बड़ी ही प्यारी स्माइल दे रहा है. क्या हुआ आपने इसे पहचाना?

जूनियर NTR या राम चरण नहीं है फोटो में दिख रहा बच्चा, माथे पर बिंदी के साथ इस सुपरस्टार को पहचानें तो जानें

साउथ का स्टार है ये बच्चा

नई दिल्ली :

अपने बचपन की फोटो को देखना कौन नहीं पसंद करता. बचपन की तस्वीरों को लोग अक्सर बड़े चाव से देखते हैं. और बात जब साउथ के सुपरस्टार्स की हो तो उनके बारे में कौन नहीं जानना चाहता. साउथ के स्टार्स अपने क्षेत्र में तो पॉपुलर हैं ही, अब उन्होंने हिंदी सिनेमा के दर्शकों के बीच भी अपनी जबरदस्त पकड़ बना ली है. सोशल मीडिया पर साउथ के ऐसे ही एक मशहूर सितारे के एक बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे लोग पहचान नहीं पा रहे हैं. लोग लाख जतन करने के बाद भी इस हीरो का नाम नहीं बता पा रहे हैं.

uklu1uog

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में आप एक बच्चे को माथे पर बिंदी लगाए देख सकते हैं. इस प्यारे से बच्चे ने अपने हाथ में बॉल पकड़ रखी है और कैमरे को देख बड़ी ही प्यारी स्माइल दे रहा है. क्या हुआ आपने इसे पहचाना? अगर नहीं, तो बता दें कि ये बच्चा आज की डेट में कन्नड़ फिल्म का सुपरस्टार है, जिसकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है. इस एक्टर की फिल्म भी कल रिलीज हो रही है. अब भी नहीं पहचान पाए तो बता दें, ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टार हीरो यश हैं. जी हां, फोटो में नन्हे यश को आप देख सकते हैं, जो आज की टाइम में भारतीय सिनेमा के हट्टे-कटते और लंबे चौड़े अभिनेता हैं. 

कल यानी 14 अप्रैल को यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ रवीना टंडन और संजय दत्त भी दिखाई देंगे. हाल ही में एसएस राजामौली की RRR रिलीज हुई थी, जो अब तक बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ऐसे में फैन्स इस फिल्म से भी बहुत उम्मीद लगाए बैठे हैं. फैन्स के बीच यश की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म बंपर कमाई करने वाली है. आपको कैसी लगी यश के बचपन की ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

ये भी देखें: जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने NDTV को बताया अपनी शादी का प्लान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com