राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर चेतन भगत का Tweet वायरल, बोले- भगवान राम की निगरानी में भारत...

राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर हाल ही में मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर चेतन भगत का Tweet वायरल, बोले- भगवान राम की निगरानी में भारत...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने राम मंदिर भूमिपूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर चेतन भगत ने किया ट्वीट
  • चेतन भगत ने कहा कि भगवान राम की निगरानी में भारत...
  • चेतन भगत का राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर किया ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

अयोध्या (Ayodhya) में आज राम मंदिर भूमिपूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. पीएम मोदी के आगमन से पहले वहां सभी तैयारियों को पूरा किया जा चुका है. राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर हाल ही में मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में चेतन भगत ने श्री राम मंदिर शिलान्यास समारोह की भारतवासियों को बधाई दी, साथ ही कहा कि भारत भगवान राम की निगरानी में अवसर, समृद्धि, प्रेम, सद्भाव, अखंडता और भाईचारे का देश बने. चेतन भगत का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने अयोध्या में होने वाले राम मंदिर शिलान्यास को लेकर ट्वीट किया, "अयोध्या में श्री राम मंदिर के शिलान्यास समारोह के लिए सभी भारतीयों को बधाई. भगवान राम की निगरानी में भारत अवसर, समृद्धि, प्रेम, सद्भाव, विनम्रता, शक्ति, शौर्य, शांति, प्रगति और भाईचारे का देश बने." बता दें कि राम मंदिर के शिलान्यास समारोह (Ram Mandir Bhoomi Pujan) से पहले राम जन्मभूमि स्थल पर रामार्चन पूजा (Ramarchan Puja) शुरू हुई. रामार्चन पूजा, भगवान (Lord Ram) राम के आगमन से पहले सभी प्रमुख देवी-देवताओं को आमंत्रित करने के लिए एक प्रार्थना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राम मंदिर (Ram Mandir) भूमिपूजन कार्यक्रम की गेस्ट लिस्ट के अनुसार अयोध्या में भूमिपूजन में करीब पौने दो सौ लोग आ रहे है. इनमें कुछ खास हैं तो कुछ आम लोग शामिल हैं. मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी की गवर्नर आनंदी बेन पटेल, अध्यक्ष श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्रमहंत नृत्य गोपाल दास, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ही मौजूद रहेंगे. इससे पहले भूमि पूजन की पूर्व संध्या पर राम नगरी अयोध्या जगमग रोशनी से नहा उठी. वहीं, चेतन भगत की बात करें तो वह अपने विचारों को लेकर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं.