'चीनी कम' में अमिताभ की छोटी पड़ोसन स्विनी खरा ने की शादी, 25 साल में बन गईं उर्वीश देसाई की दुल्हनियां, देखें PHOTOS

साल 2007 में आई फिल्म चीनी कम में अमिताभ बच्चन के साथ चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभाने वालीं स्वीनी खरा तो आपको याद होंगी? अब ये छोटी सी बच्ची इतनी बड़ी हो गई है कि हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचा ली.

'चीनी कम' में अमिताभ की छोटी पड़ोसन स्विनी खरा ने की शादी, 25 साल में बन गईं उर्वीश देसाई की दुल्हनियां, देखें PHOTOS

चीनी कम की एक्ट्रेस स्विनी खरा ने की शादी

नई दिल्ली :

बड़े पर्दे पर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस स्विनी खरा ने 26 दिसंबर 2023 को राजस्थान के जयपुर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली. उनका वेडिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वो  खूबसूरत सा गुलाबी रंग का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. आइए आपको मिलवाते हैं  फिल्म चीनी कम में अमिताभ बच्चन की छोटी पड़ोसन बनीं स्विनी खरा और उनके हस्बैंड से और दिखाते हैं उनका वायरल वेडिंग वीडियो. (Cheeni Kum Actress Swini Khara Wedding)

2007 में आई फिल्म चीनी कम में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस स्विनी खरा ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड उर्वीश देसाई से शादी की. दोनों की शादी राजस्थान के जयपुर में हुई. उनका वेडिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ग्रैंड तरीके से गुलाबी रंग का लहंगा पहने अपने हस्बैंड का हाथ पकड़े हुए आ रही हैं. 

बिग भी की को-स्टार का वेडिंग लुक 

स्विनी के लुक की बात की जाए तो उन्होंने पिंक कलर का हैवी लहंगा ट्रांसपेरेंट नेट के पिंक दुपट्टे के साथ कैरी किया है, जिस पर नकसी डिजाइन और गोल्डन कढ़ाई की गई है और उनकी चुन्नी पर उनके पति के नाम का पहला अक्षर भी लिखा हुआ है. अपने लुक को पूरा करने के लिए स्विनी ने गले में सिल्वर कुंदन नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ ही मांग टीका और माथा पट्टी लगाकर अपने लुक को पूरा किया और गुलाबी रंग का चूड़ा पहना है.

बेहद स्मार्ट लगे स्विनी खरा के हस्बैंड 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्विनी खरा के हस्बैंड उर्वीश देसाई ने अपने वेडिंग डे पर ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी. इसके साथ उन्होंने गले में सफेद मोतियों की माला कैरी की, जो उनके लुक को एकदम रॉयल और क्लासी बना रही है. बता दें कि उर्वीश देसाई और स्वीनी ने इसी साल मार्च में सगाई की थी, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को उसके बारे में बताया था. स्विनी के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने चीनी कम के अलावा एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म में भी काम किया, इसके साथ ही वो ज़िंदगी खट्टी मीठी, दिल मिल गए जैसे कई सीरियल में काम कर चुकी हैं.