सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारु असोपा का तलाक, शादी के 4 साल पूरे होने से पहले हुए अलग, लिखा इमोशल मैसेज

तलाक कभी पैचअप को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन का टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा से तलाक हो गया है, जिसकी पुष्टि उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए की है.

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारु असोपा का तलाक, शादी के 4 साल पूरे होने से पहले हुए अलग, लिखा इमोशल मैसेज

चारु असोपा और राजीव सेन हुए ऑफिशियली डिवोर्स्ड

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा बीते कई महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बने हुए थे. जहां कभी दोनों के तलाक की खबरें आती तो कभी पैचअप की चर्चा होने लगती. लेकिन अब राजीव सेन ने फैंस को एक स्पेशल इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ऑफिशियली तलाक होने की खबर दे दी है. इसके कारण फैंस को तो झटका लगा है पर दोनों स्टार्स अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं. 

दरअसल, छह महीने की कूलिंग पीरियड की सेवा के बाद 8 जून को अदालत में सुनवाई के बाद राजीव सेन और चारु असोपा ने तलाक को अंतिम रूप दे दिया. इस खबर की पुष्टि करते हुए राजीव सेन ने एक्स वाइफ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "कोई अलविदा नहीं है! बस दो लोग जो बस एक दूसरे को नहीं थाम सके. प्यार बना रहेगा. हम हमेशा अपनी बेटी के लिए मां और पिता बने रहेंगे.”

o26pk2vo

गौरतलब है कि चारु असोपा और राजीव सेन ने डेटिंग के बाद साल 2019 में शादी की थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. हालांकि शादी के एक साल बाद ही उनके अलग होने की अफवाहें फैलने लगीं. वहीं साल 2021 में थोड़े समय के लिए फिर से एक हुए और बेटी ज़ियाना का स्वागत किया. हालांकि चीजें बिगड़ती चली गई और दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया.

इसकी पुष्टि एक्ट्रेस ने खुद की है. लेकिन बेटी के लिए  चारु असोपा और राजीव सेन अक्सर एक दूसरे की इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर दिखते रहते हैं. वहीं इसी साल चारु के 35वें जन्मदिन पर राजीव सेन ने उनके और उनकी बेटी ज़ियाना के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. जबकि टीवी एक्ट्रेस ने भी एक थैंक्यू नोट शेयर किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान और विक्की कौशल ने सिद्धिविनायक मंदिर के किए दर्शन