कैरी मिनाती अजय देवगन की फिल्म Mayday से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, बोले- मैंने इसलिए हामी भरी क्योंकि...

कैरी मिनाती (Carry Minati) बॉलीवुड के दमदार हीरो अजय देवगन और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म मेडे के जरिए फिल्मों की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.

कैरी मिनाती अजय देवगन की फिल्म Mayday से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, बोले- मैंने इसलिए हामी भरी क्योंकि...

कैरी मिनाती (Carry Minati) बॉलीवुड में करने वाले हैं डेब्यू

खास बातें

  • कैरी मिनाती बॉलीवुड में करने वाले हैं डेब्यू
  • अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की 'मेडे' में आएंगे नजर
  • फिल्म को लेकर कैरी मिनाती ने दिया इंटरव्यू
नई दिल्ली:

मशहूर यू-ट्यूबर कैरी मिनाती (Carry Minati) यानी अजय नागर (Ajey Nagar) ने अपने वीडियो से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने यू-ट्यूब के ही जरिए अपना एक सॉन्ग भी रिलीज किया था, जिसने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में कैरी मिनाती के चाहने वालों के लिए एक और खुश-खबरी है. दरअसल, कैरी मिनाती बॉलीवुड के दमदार हीरो अजय देवगन और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म मेडे के जरिए फिल्मों की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म को लेकर कैरी मिनाती ने हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू भी दिया, जिसमें उन्होंने डेब्यू से जुड़ी कई खास बातें कीं. 


कैरी मिनाती (Carry Minati) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म में काम करने के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरे भाई और बिजनेस हेड दीपक चार को को-प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक के पास से कॉल आया था और तब से ही मैं उनके साथ इस लाइन में जुड़ा हुआ हूं." कैरी मिनाती यानी अजय नागर ने आगे कहा, "मेरे लिए जिस चीज ने इसे सबसे ज्यादा रोचक बनाया है वह यह कि जब मैंने सुना कि फिल्म में मुझे अपना ही कैरेक्टर यानी कैरी मिनाती का ही रोल अदा करना है, और इसी तरह यह स्क्रीन पर भी दिखाया जाएगा. मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि इसे कैसे प्रदर्शित किया जाएगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैरी मिनाती (Carry Minati) यानी अजय नागर (Ajey Nagar) ने बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "इसमें मुझे कभी भी रुचि नहीं थी. उन स्किट्स का भी मुख्य मकसद लोगों का मनोरंजन करना था. फिलहाल मैं अपने आपको उस दिशा में जाता नहीं देख रहा हूं, लेकिन हां मैं सभी चीजों का अनुभव करना पसंद करूंगा. मैंने इस फिल्म के इसलिए हामी भरी है, क्योंकि इसमें मैं अपना ही कैरेक्टर कैरी मिनाती ही निभाउंगा, जो कि मेरे लिए बहुत आसान है. मैं रोजाना सोते, खाते, पीते और सांस लेते हुए ही अपने कैरेक्टर को जीता हूं. लेकिन मुझे लगता है कि इसके जरिए मुझे अमिताभ बच्चन और अजय देवगन से एक्टिंग के बारे में कुछ सीखने को मिलेगा. वह ऐसे व्यक्तित्व हैं, जिनकी तरफ मैं देखता हूं और उनकी सराहना भी करता हूं."