दुल्हन जिद पर अड़ी, बोली- विक्की कौशल के साथ फोटो खिंचवाओ वर्ना शादी नहीं करूंगी

एक दुल्हन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि उसने शर्त रख दी है कि अगर विक्की कौशल उनके साथ फोटो नहीं खिंचवाएगा तो वह शादी नहीं करेगी.

दुल्हन जिद पर अड़ी, बोली- विक्की कौशल के साथ फोटो खिंचवाओ वर्ना शादी नहीं करूंगी

दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादी पर कई बार कई तरह के अजीबोगरीब हालात पैदा हो जाते हैं. कई बार बाराती हंगामा कर देते हैं तो कई बार कुछ अजीब हरकतें हो जाती हैं. जिनकी वजहों से शादी अटक जाती है. लेकिन अगर दुल्हन विक्की कौशल की फैन हो और उसी वेडिंग वेन्यू पर उसका पसंदीदा एक्टर मौजूद हो तो दुल्हन का क्या रिएक्शन होगा. इसका इशारा एक वायरल वीडियो में साफ मिल जाता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही दुल्हन को पता चलता है कि विक्की कौशल भी वहीं आस-पास मौजूद हैं तो वह उनके साथ फोटो खिंचवाने की जिद्द करने लगती है. दुल्हन का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

इस दुल्हन का नाम प्रेरणा नेगी बताया जा रहा है जो एक फैशन स्टाइलिस्ट है. उसकी शादी भी उसी होटल में हो रही है जहां विक्की कौशल ठहरे हुए हैं. बस यही खबर मिलते ही उसने उनसे मिलने की जिद्द पकड़ ली. वीडियो में दुल्हन को कहते सुना जा सकता है, 'भैया मुझे विक्की कौशल से मिलना है, मैं कुछ नहीं जानती. बस एक पिक्चर क्लिक करनी है उनके साथ, चलेगा. मेरा दूल्हा नीचे वेट कर रहा है, जब तक विक्की के साथ फोटो नहीं मिलेगी मैं नीचे नहीं जाऊंगा. मेरी एक ही बार तो शादी हो रही है, अगर मेरी शादी नहीं हुई तो आपको अच्छा लगेगा.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा