दूल्हे के दोस्तों ने दिया ऐसा तोहफा, देखकर भड़क गई दुल्हन, गुस्से में फेंका गिफ्ट और फिर जो किया देख लोग बोले- तौबा तौबा!

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन के हाथ में एक गिफ्ट है, जिसे वह खोल रही है. पर जैसे ही दुल्हन गिफ्ट खोलती है, उसे देख वह गुस्से से भर जाती है.

दूल्हे के दोस्तों ने दिया ऐसा तोहफा, देखकर भड़क गई दुल्हन, गुस्से में फेंका गिफ्ट और फिर जो किया देख लोग बोले- तौबा तौबा!

दूल्हे के दोस्तों का गिफ्ट देख भड़क गई दुल्हन

नई दिल्ली :

फिल्मों में दिखाई गईं शादियां रियल लाइफ शादियों से बिलकुल अलग होती हैं. अगर आप रियल लाइफ की कुछ शादियां देख लेंगे, तो आपको फिल्मों में दिखाई जाने वाली शादी झूठ लगने लगेगी. असल जिंदगी की शादियों में कभी कभार ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिन्हें आप शादी से ज्यादा याद रखते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो शादी का हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद जहां आप हैरान रह जाएंगे कि आखिर ऐसा क्यों हुआ, वहीं दूसरी तरफ आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी. 

इस वीडियो को यू-ट्यूब पर शेयर किया गया है, जिस पर लोगों के ढेरों मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन स्टेज पर बैठी है और उसके बगल में दूल्हा भी है. दुल्हन के हाथ में एक गिफ्ट है, जिसे वह खोल रही है. पर जैसे ही दुल्हन गिफ्ट खोलती है, उसे देख वह गुस्से से भर जाती है. दुल्हन बीच स्टेज पर ही गिफ्ट को फेंक देती है. इस दौरान दुल्हन के चेहरे का एक्सप्रेशन भी पूरा बदल जाता है. गिफ्ट को फेंकने के बाद लड़की वापस नार्मल होने की कोशिश करती है. वीडियो में लोगों की आवाज भी सुनाई देती है, जो बोलते हैं कि 'मजाक था मजाक था'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दरअसल, दूल्हे के दोस्तों ने लड़की को छोटे बच्चे को दूध पिलाने की बोतल गिफ्ट की थी, जिसे देखने के बाद लड़की भड़क गई. इस वीडियो के सामने आने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स के इस पर कमेंट भी आए हैं. एक यूजर ने लिखा है, "लड़की ने बिलकुल ठीक किया". तो एक अन्य लिखते हैं, "ये कितना स्टुपिड गिफ्ट है. कौन शादी के दिन बच्चे की बोतल गिफ्ट करता है". एक और लिखते हैं, "यह क्यूट गिफ्ट है. फेंकना क्यों है". आपका क्या कहना है इस वीडियो पर अपनी राय हमें जरूर दें.