शादी-वादी तो होती रहेगी पहले मसाज है जरूरी, फेरों को छोड़ आराम फरमाते नजर आए दूल्हा-दुल्हन, लोग बोले- बस यही देखना बाकी रह गया था

सोशल मीडिया पर शादी के आपने कई सारे वीडियो देखे होंगे, जिसमें दूल्हा-दुल्हन शादी की रस्मों में व्यस्त नजर आते हैं. लेकिन हम आपको दिखाते हैं ऐसे रिलैक्स्ड दूल्हा दुल्हन का वीडियो, जिन्हें शादी की रस्मों से फर्क ही नहीं पड़ता क्योंकि आराम का मामला है.

शादी-वादी तो होती रहेगी पहले मसाज है जरूरी, फेरों को छोड़ आराम फरमाते नजर आए दूल्हा-दुल्हन, लोग बोले- बस यही देखना बाकी रह गया था

शादी के दौरान आराम फरमाते नजर आए दूल्हा दुल्हन, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

इस बात में तो कोई दो राय नहीं है कि शादी ब्याह की रस्मों और रीति-रिवाजों में दूल्हा दुल्हन की हालत खराब हो जाती है और वो बहुत थक जाते हैं. फिर भी शादी की हर एक खूबसूरत रस्म को हर जोड़ा बड़ी ही शिद्दत से निभाता है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर नए जमाने की शादी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरान हैं.  दरअसल इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन शादी की रस्मों को छोड़ आराम फरमाते और रिलैक्स्ड मूड में फुट मसाज करवाते दिखाई दे रहे हैं. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोग इसे नौटंकी तक करार दे रहे हैं.

शादी तो होती रहेगी, मसाज जरूरी है 

वो जमाना बीत गया जब लाल जोड़े में सजी दुल्हन का शर्माना और हिचकिचाना उसकी खूबसूरती पर चार चांद लगाता था. दूल्हा भी अपने पूरे परिवार के बीच छिपी हुई निगाहों से अपनी दुल्हन को देखता था.नए जमाने की दुल्हन बिंदास हो गई है. यकीन नहीं आता तो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो को देख लीजिए. इंस्टाग्राम पर dulhaniyaa नाम से बने पेज पर दूल्हा दुल्हन का वीडियो शेयर किया गया है शादी की रस्मों का नहीं बल्कि फुट मसाज कराते हुए का है.इस वीडियो में आप देखेंगे कि दो सोफे पर सजे धजे दूल्हा दुल्हन आराम से बैठे हुए हैं और दो प्रोफेशनल्स  उनके पैरों की अच्छी तरह से मसाज कर रहे हैं. दोनों अपनी मस्ती में मगन हैं और मसाज के साथ-साथ हर पल को एन्जॉय कर रहे हैं. इस दौरान दुल्हन फोटो सेशन करती दिख रही हैं. वहीं, दूल्हा फुट मसाज का आनंद ले रहा है.

यूजर्स बोले-इन्हें हुक्का और ड्रिंक और दे दो 

सोशल मीडिया पर दूल्हा दुल्हन का मसाज कराना यूजर्स को रास नहीं आया और लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये सबसे बकवास चीज है जो आज तक शादी में मैंने देखी है. वहीं, एक और ने लिखा इनको बोलो मसाज ही करा लें शादी कर ही क्यों रहे हैं? वहीं कुछ यूजर ने इसे स्टूपिडिटी बताया तो कुछ कह रहे हैं कि वायरल होने के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि बस यही देखना बाकी था, तो किसी ने इसे शो ऑफ भी कहा.  एक ने तो यह तक कह दिया कि इन्हें हुक्का और ड्रिंक और दे दो. जाहिर है बरसों से चली आ रही शादी की रस्मों के बीच इस बदलाव को स्वीकारना लोगों के लिए बहुत मुश्किल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"